पुलिस प्रेक्षक के विधानसभा उपचुनाव का जायजा लेने के बाद चौकसी बढ़ी,ग्रामीणों में खुशी

पूर्णिया, 21 जून (हि. स.)। विधानसभा उपचुनाव का समय ज्यों ज्यों समय नजदीक आते जा रहा है चुनाव आयोग एवं पुलिस प्रशासन निरंतर अपनी तत्परता बढ़ते जा रहा है। प्रशासन इस प्रयास में है कि चुनाव में किसी भी प्रकार की कोई भी कमी ना रहे। इसके लिए लगातार क्षेत्र में घूम कर अवलोकन किया जा रहा है।

रूपौली विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव को लेकर पुलिस प्रेक्षक एन के सुब्रमन्य प्रखंड मुख्यालय पहुंचे तथा अधिकारियों के साथ बैठक कर विधि-व्यवस्था का जायजा लिया था। इसके साथ ही उनके द्वारा डोभा मिलिक पंचायत के एक बुथ का भौतिक सत्यापन भी किया था । विधि-व्यवस्था का जायजा लेने पुलिस प्रेक्षक एन के सुब्रमन्यम मुख्यालय पहुंचे थे। उन्होंने बीडीओ अरविंद कुमार, थानाध्यक्ष मो अमजद अली सहित अन्य अधिकारियों से विधि-व्यवस्था की जानकारी ली । इसके अलावा उन्होंने अपना मोबाइल नंबर 8271585052 देते हुए सभी लोगों से अपील की कि कहीं से भी चुनाव से संबंधित कोई भी शिकायत हो, तो तुरंत उन्हें फोन करें, वे तुरंत एक्शन लेंगे तथा कार्यवाही करेंगे । किसी भी मतदाता को भय में नहीं रहना है । यहां स्वच्छ मतदान होना है, किसी की भी मनमानी नहीं चलेगी ।

इस दौरान वे डोभा मिलिक पंचायत के एक बुथ का भी निरीक्षण किया तथा बीडियो बीपिन कुमार को आवश्यक दिये । इसके बाद से ही रुपौली विधानसभा क्षेत्र के बहुत सारे इलाकों में लोगों में खुशी है कि आवश्यक अधिकारी को हम किसी भी तरह की धांधली होने पर शिकायत कर सकते हैं। आज भी कई इलाकों में पुलिस की आवाजाही देखी गई। रुपौली के हर थाना क्षेत्र मैं मैं उसे थाना क्षेत्र की पुलिस गस्ती भी कर रही है तथा लोगों से मिल रही है। साथ ही यह जानने का भी प्रयास कर रही है कि चुनाव में कैसे स्थिरता रखी जाए और शांतिपूर्ण माहौल में चुनाव हो सके।

हिंदुस्थान समाचार/नंदकिशोर/चंदा

   

सम्बंधित खबर