मोदी सरकार ने लोगों की आकांक्षाओं को पूरा किया: कविंद्र

जम्मू, 15 जून (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गतिशील नेतृत्व में भाजपा सरकार ने पिछले दस वर्षों में किसी न किसी रूप में देश के हर नागरिक के दिल को छुआ है और इस सरकार का काम बेमिसाल और अत्यधिक उत्पादक रहा है। यह बात वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता ने शनिवार को यहां प्रतिनिधिमंडलों से बातचीत करते हुए कही। वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि मोदी सरकार ‘दस साल बेमिसाल’ है, क्योंकि लोगों ने इस सरकार की तुलना पिछली सरकारों से की है, जिन्होंने कभी आम जनता के कल्याण की परवाह नहीं की।

कवींद्र ने कहा कि पूरा देश भाजपा के साथ इसलिए खड़ा है क्योंकि यह पार्टी लोगों की चिंताओं को कम करने और उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हर वह चीज मुहैया कराने का काम करती है, जो पहले की सरकारों में नहीं मिलती थी। गुप्ता ने उदाहरण देते हुए कहा कि केंद्र शासित प्रदेश में भाजपा सत्ता में नहीं है, लेकिन नैतिक जिम्मेदारी को देखते हुए भाजपा लोगों की समस्याओं को सुन रही है और उन्हें प्राथमिकता के आधार पर हल कर रही है, जिससे बदलाव दिख रहा है।

इससे पहले कई प्रतिनिधिमंडलों ने अपने-अपने क्षेत्रों की समस्याओं को लेकर वरिष्ठ भाजपा नेता से मुलाकात की। प्रस्तुत किए गए मुख्य मुद्दे सरकारी राशन की अनुपलब्धता, भूमि के शीर्षकों का सत्यापन, ट्रांसफार्मर की समस्या, बिजली के खंभे, स्ट्रीट लाइट, गलियों/सड़कों की मरम्मत, नौकरी और पेंशन के मुद्दे थे। प्रतिनिधिमंडलों की बातों को ध्यान से सुनते हुए गुप्ता ने संबंधित अधिकारियों से फोन पर बात करके अधिकांश समस्याओं का तुरंत समाधान किया। उन्होंने बाकी मुद्दों को संबंधित अधिकारियों के समक्ष उठाने और उन्हें जल्द से जल्द हल करने का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर