स्थानीय लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए भाजपा प्रतिबद्ध : सत शर्मा

जम्मू, 15 जून (हि.स.)। पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता सत शर्मा ने तालाब तिल्लो मंडल अध्यक्ष केशव चोपड़ा एवं पूर्व पार्षद नीलम नरगोत्रा के साथ तालाब तिल्लो के लोगों की समस्याएं सुनीं। स्थानीय लोगों ने अपने-अपने क्षेत्र के विकास से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की तथा पेयजल, बिजली एवं सड़क से संबंधित अन्य समस्याओं पर चर्चा की। शर्मा ने उनकी समस्याओं को धैर्यपूर्वक सुना तथा संबंधित विभागीय अधिकारियों से फोन पर बात की।

इस अवसर पर बोलते हुए सत शर्मा ने कहा कि भाजपा स्थानीय लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए प्रतिबद्ध है। हम आम आदमी की समस्याओं को समयबद्ध तरीके से हल करने में विश्वास करते हैं। भाजपा विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से आम जनता के साथ निरंतर संपर्क में रहती है तथा इन बैठकों के माध्यम से भाजपा नेता जनता की समस्याओं को सुन पाते हैं। केशव चोपड़ा ने कहा कि जन शिकायत बैठकें स्थानीय लोगों की रोजमर्रा की समस्याओं के समाधान में काफी मददगार साबित हो रही हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए नीलम नरगोत्रा ने कहा कि भाजपा का लक्ष्य लोगों की रोजमर्रा की समस्याओं के संबंध में उच्चतम संतुष्टि दर हासिल करना है और इसलिए उसने जन शिकायतों के निवारण के लिए कई चैनल खोलना सुनिश्चित किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर