प्रधानमंत्री मोदी का दौरा: किसान संवाद कार्यक्रम के लिए किसानों के बीच जनजागरण अभियान

-बसों एवं चार पहिया वाहनों से किसान सम्मेलन में भाग लेंगे अन्नदाता, भाजपा काशी क्षेत्र ने की बैठक

वाराणसी, 15 जून (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित वाराणसी दौरे की तैयारियां जोर शोर से चल रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 18 जून को राजातालाब मेंहदीगंज में किसानों से संवाद करेंगे। प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजपा काशी क्षेत्र ने किसानों के बीच जनजागरण अभियान शुरू कर दिया है। शनिवार को अभियान को लेकर काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों ने केशरीपुर रोहनिया स्थित पार्टी कार्यालय में मैराथन बैठक की।

बैठक में काशी क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि हम सब काशीवासियों का सौभाग्य है कि जिसे लगातार तीन बार काशी का सांसद चुना वो नरेन्द्र मोदी लगातार तीन बार भारत के प्रधानमंत्री बने। पिछले दस सालों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत के साथ-साथ काशी का मान-सम्मान एवं गौरव समूची दुनिया में बढ़ाया। लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण लेने के पश्चात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का प्रथम काशी आगमन हो रहा है। ऐसे में उनका स्वागत ऐतिहासिक होगा। प्रधानमंत्री की प्राथमिकताओं में अन्नदाता पहले नंबर पर है। यही वजह है कि शपथ ग्रहण के बाद पहली बार काशी आगमन पर पीएम मोदी सर्वप्रथम किसानों से संवाद करेंगे। किसान सम्मेलन में भाग लेने के बाद प्रधानमंत्री गंगा आरती में मां गंगा का आशीर्वाद लेंगे। श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में भी दर्शन पूजन करेंगे।

एमएलसी अश्वनी त्यागी ने कहा कि काशीवासियों के साथ पार्टी ने भी पीएम मोदी के भव्य स्वागत की तैयारियां शुरू कर दी है। काशी क्षेत्र के अन्नदाता किसान बसों, ट्रैक्टरों एवं चार पहिया वाहनों से किसान सम्मेलन में भाग लेने पहुंचेंगे। जबकि निकटवर्ती क्षेत्रों के किसान ढोल-नगाड़े के साथ पैदल मार्च करते हुए किसान सम्मेलन में शामिल होंगे।

बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष एवं एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा, पूर्व विधायक जगदीश पटेल, जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या, पूर्व विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह, अशोक चौरसिया, राजेश राजभर, अनिल श्रीवास्तव, डॉ सुजीत सिंह, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, सह प्रभारी संतोष सोलापुरकर, संजय सोनकर, प्रवीण सिंह गौतम, जेपी दूबे, सुरेश सिंह, नंद जी पांडेय, देवेंद्र मोर्या, राजकुमार शर्मा, राजेश त्रिवेदी, विश्वनाथ दूबे आदि ने भागीदारी की।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/आकाश

   

सम्बंधित खबर