बंगाल का बकाया चुकाए केंद्र सरकार, शपथ ग्रहण की शुभकामना देकर घाटाल सांसद ने मोदी से की अपील

बंगाल का बकाया मिटाए, शपथ ग्रहण की शुभकामना देकर देब ने मोदी से किया अपील

घाटाल, 09 जून (हि.स.)। घाटाल संसदीय क्षेत्र से नवनिर्वाचित सांसद अधिकारी दीपक (देव) ने रविवार को प्रधानमंत्री के रूप में तीसरी बार शपथ लेने से पूर्व नरेन्द्र मोदी को बधाई देते हुए बंगाल का बकाया पैसा देने को कहा है।

इस बार सांसद के तौर पर हैट्रिक लगाने वाले देव ने चुनाव जीतने के बाद वादे के मुताबिक रविवार से पौधे लगाना शुरू कर दिया है। वहां पत्रकारों से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह के लिए नरेंद्र मोदी को बधाई। वह देश के प्रधानमंत्री हैं। मैं पद का सम्मान करता हूं। मैं चाहता हूं कि देश ठीक से चले। पिछले 10 वर्षों से जिस तरह से एजेंसी का इस्तेमाल विपक्षी दलों को तोड़ने के लिए किया जा रहा है, अगले पांच वर्षों में शायद वैसा न हो। लोग आज़ादी से जी सकें। प्रत्येक पार्टी को स्वतंत्र रूप से काम करने की आजादी होनी चाहिए।

इसके बाद घाटाल के स्टार सांसद ने आगे कहा कि बंगाल का जो बकाया पैसा है, चाहे वह प्रधानमंत्री आवास योजना हो या 100 दिन का काम, प्रधानमंत्री सड़क योजना हो या हमारे जीएसटी का जो पैसा रोका गया है, उसका अब निपटान होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरा मोदी जी से अनुरोध है कि क्रोध को दूर रखें और एक सच्चे प्रधानमंत्री की तरह काम करें।

हिन्दुस्थान समाचार/धनंजय/गंगा/सुनीत

   

सम्बंधित खबर