समाज सेवा के नाम पर ईएनटी सर्जन डॉ. बीपी त्यागी से 50 लाख की ठगी

प्रेस  कॉन्फ्रेन्सप्रेस  कॉन्फ्रेन्सप्रेस  कॉन्फ्रेन्सप्रेस  कॉन्फ्रेन्सप्रेस  कॉन्फ्रेन्सप्रेस  कॉन्फ्रेन्सप्रेस  कॉन्फ्रेन्सप्रेस  कॉन्फ्रेन्सप्रेस  कॉन्फ्रेन्स

- डॉ. त्यागी ने राष्ट्रवादी नवनिर्माण दल से तोड़ा नाता, जाएंगे कोर्ट

गाजियाबाद,16 जून (हि.स.)। शहर के वरिष्ठ ईएनटी सर्जन डॉक्टर बृजपाल त्यागी के साथ ठगी हो गई। यह ठगी राष्ट्रवादी नवनिर्माण दल के अध्यक्ष श्रीकांत त्यागी ने उनसे पॉलीटिकल पार्टी बनाने और समाज सेवा करने के नाम पर की है।

डॉक्टर का आरोप है कि श्रीकांत त्यागी ने नई पार्टी के बनाने और समाज सेवा के नाम पर उनसे 50 लाख रुपये की धनराशि ली गई थी। अब डॉ. त्यागी ने पार्टी के महासचिव व स्वास्थ्य प्रकोष्ठ के पद से इस्तीफा देते हुए अपनी रकम वापस मांगी है।

श्रीकांत त्यागी नोएडा की एक मल्टी स्टोरी टाउनशिप निवासी एक महिला के साथ दुर्व्यवहार करने के बाद चर्चा में आए थे। इस मामले में उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। इस बीच उनकी पत्नी का काफी ज्यादा उत्पीड़न हुआ था। जिसका विरोध डॉक्टर बृजपाल त्यागी ने समाज के अन्य लोगों के साथ मिलकर किया था, बल्कि इसे एक मुद्दा बना दिया था। यही से उनकी मुलाकात श्रीकांत त्यागी से हुई। श्रीकांत ने राजनीतिक पार्टी बनाने का फैसला लिया। जिसका नाम राष्ट्रवादी नवनिर्माण दल रखा। पार्टी बनाने व समाजसेवा के नाम पर बृजपाल त्यागी से 50 लाख रुपये ले लिए। बाद में उन्होंने 20 लाख रुपये वापस कर दिये। 30 लाख रुपये अभी भी उन पर बकाया है। अब उन्होंने तगादा किया तो श्रीकांत उनका फोन ही ब्लॉक कर दिया है, जिससे वह काफी आहत हैं।

डॉ. त्यागी ने कहा कि उनके साथ ठगी हो गई है। साथ ही उन्होंने समाज के लोगों से अपील की कि इस तरह के लोगों से सावधान रहें और पार्टी पॉलिटिक्स में आने से पहले खूब जांच पड़ताल करके ही किसी पार्टी से जुड़े।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान/दीपक/मोहित

   

सम्बंधित खबर