पानी की किल्लत के खिलाफ भाजपा का मटका फोड़ प्रदर्शन

नई दिल्ली, 17 जून (हि.स.)। दिल्ली में पानी की किल्लत के विरोध में भाजपा पूरी दिल्ली में मटका फोड़ प्रदर्शन कर रही है। सोमवार को दिल्ली के गीता कालोनी में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कार्यकर्ताओं के साथ मटका फोड़ प्रदर्शन किया। दिल्ली में पैदा हुए जल संकट पर भाजपा अध्यक्ष सचदेवा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने दिल्ली सरकार के खिलाफ हाथों में बैनर पोस्टर लेकर जमकर नारेबाजी भी की।

भाजपा अध्यक्ष सचदेवा ने आरोप लगाया कि दिल्ली में पानी की चोरी हो रही है और उसकी कालाबाजारी की जा रही है। यह सब दिल्ली की आम आदमी पार्टी के विधायक कर रहे हैं। उन्होंने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार बेवजह दूसरे राज्यों पर अपनी नाकामी का ठीकरा फोड़ रही है जबकि उनके विधायक पानी की चोरी करवा रहे हैं और उसकी कालाबाजारी करवा रहे हैं।

सचदेवा ने कहा ''दिल्ली में पानी की लीकेज को रोकने का काम नहीं किया जा रहा है। उनके मंत्री और विधायक पानी की चोरी और कालाबाजारी में संलिप्त हैं। उन्होंने कहा कि अगर इस चोरी और कालाबाजारी के साथ-साथ पानी की लीकेज को रोक दिया जाता है तो दिल्ली में पानी की कमी नहीं रहेगी, लेकिन सरकार इस तरफ काम करने की बजाय सिर्फ राजनीति कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अश्वनी/रामानुज

   

सम्बंधित खबर