जींद: पहले रचाई शादी, फिर देह व्यापार करवाने का आरोप

जींद, 18 जून (हि.स.)। जुलाना थाना पुलिस ने शादी रचा तथा नशीला पदार्थ देकर जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेलने पर पांच लोगों के खिलाफ यौन शोषण करने, धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मंगलवार को मामला दर्ज किया है।

जुलाना थाना इलाके की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी भिवानी निवासी लक्ष्मीनारायण से गत 21 अप्रैल को हुई थी। शादी के दौरान लक्ष्मी नारायण ने शपथ पत्र दिया था कि उसका पहली पत्नी से तलाक हो चुका है। शादी के बाद से लक्ष्मी नरायण ने उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर आरोपित ने उसको नशीला पदार्थ देकर कमरे में बंद कर दूसरे लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनवाने शुरू कर कर दिए और उसे देह व्यापार में धकेलना शुरू कर दिया।

जब भी वह विरोध करती तो उसके साथ मारपीट की जाती। उसे हर समय कमरे मे बंद रखा जाता। जिसमें कुछ लोगों ने आरोपित का साथ दिया। आरोपितों की बात न मामने पर उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी जाती। किसी तरह वह आरोपितों की चंगुल से बच निकली और घर पहुंच कर परिजनों को अवगत करवाया।

मंगलवार को जानकारी देते हुए जुलाना थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर भिवानी निवासी लक्ष्मी नारायण, उसका भाई अशोक, जुलाना निवासी सरोज, मुंबई निवासी सजना, हिसार निवासी शशीबाला के खिलाफ मारपीट करने, नशीला पदार्थ देने, यौन शोषण करने, धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्र्ज कर लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

   

सम्बंधित खबर