फिल्म 'मुंज्या' में शरवरी का बैटमैन वर्सेस सुपरमैन कनेक्शन

बॉलीवुड की उभरती हुई स्टार शरवरी हिट फिल्म ‘मुंज्या’ में अपने अभिनय के साथ लुभावने डांस से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। अब उन्हें भारत में दूसरी सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी के रूप में वोट दिया गया है क्योंकि ‘मुंज्या’ एक ब्लॉकबस्टर सफलता की कहानी बन गई है। ‘मुंज्या’ में शरवरी का बैटमैन वर्सेस सुपरमैन, जस्टिस लीग जैसी एपिक सुपरहीरो फिल्मों के साथ एक बड़ा कनेक्शन है।

‘मुंज्या’ एक महाराष्ट्रीयन लोककथा पर आधारित है और फिल्म में भूत एक अविश्वसनीय रूप से डिज़ाइन किया गया। कंप्यूटर जनरेटेड इमेजरी किरदार है, जिसने लोगों को पूरी तरह से प्रभावित किया है। कंप्यूटर जनरेटेड इमेजरी किरदार को ब्रैड मिनिच की अध्यक्षता वाली दुनिया की शीर्ष हॉलीवुड वीएफएक्स कंपनियों में से एक डीएनईजी ने तैयार किया है।

अभिनेत्री शरवरी ने खुलासा किया कि, निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक आदित्य सरपोतदार का ‘मुंज्या’ के माध्यम से एक अनोखा नाटकीय अनुभव देने का बड़ा लक्ष्य बनाया था। सीजीआई किरदार को लोगों को प्रभावित करने की आवश्यकता थी और दिनेश सर ने अपनी दृष्टि को पूरा करने के लिए सर्वश्रेष्ठ वीएफएक्स कंपनी को चुना। जब मैंने फिल्म में सीजीआई किरदार देखा तो मैं दंग रह गई और दर्शकों को भी ऐसा ही महसूस हो रहा है, यही वजह है कि हमारी फिल्म इतनी बड़ी ब्लॉकबस्टर है।

उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान, हमारे पास केवल इस बात का संदर्भ था कि सीजीआई किरादर कैसा होगा, लेकिन जब मैंने फाइनल अवतार देखा, तो यह एक अविश्वसनीय एहसास था। इस किरदार ने लोगों का दिल जीत लिया है। मैं अपने करियर के इस पड़ाव पर उनके साथ इतने करीब से काम करने के लिए अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली महसूस करती हूं। यह पूरी तरह से समृद्ध अनुभव था।

फिल्म ‘मुंज्या’ बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ले 18 जून तक 64.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/सुनील

   

सम्बंधित खबर