हिसार: सरकार की तरफ से अग्रोहा में कोई मूलभूत सुविधा तक नहीं : बजरंग गर्ग

सरकार को अग्रोहा के विकास की तरफ ध्यान देना चाहिए

हिसार, 19 जून (हि.स.)। अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष व हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा है कि भाजपा सरकार में जनता को मूलभूत सुविधाओं के लिए तरसना पड़ रहा है। सरकार का जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने की तरफ कोई ध्यान नहीं है। वे बुधवार को अग्रोहा धाम में वैश्य समाज के प्रतिनिधियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में अग्रोहा के विकास, बिजली व पानी की समस्या पर विचार किया गया।

वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि नहरों में पानी आना तो दूर की बात पीने का पानी तक नहीं है, पीने का पानी टैंकर व कैंपर में खुलेआम बिक रहा है, सरकार की तरफ से अग्रोहा की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। अग्रोहा में ना तो बस अड्डा चालू है ना ही रेलवे लाइन है। यहां तक कि बरसाती नाले सभी बंद पड़े है और टूटे पड़े हैं, सड़के खड्डों में बदल चुकी है। उन्होंने कहा कि अग्रोहा धर्म नगरी है। महाराजा अग्रसेन जी की राजधानी है। अग्रोहा में हर रोज हजारों परिवार अग्रोहा धाम में दर्शन के लिए आते हैं और हर रोज हजारों मरीज अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में इलाज करने के लिए आते हैं। सरकार को अग्रोहा के विकास की तरफ विशेष ध्यान देना चाहिए। अग्रोहा में जो भारी बिजली व पानी की किल्लत है सरकार को उसे तुरंत प्रभाव से दूर करनी चाहिए।

बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम में 22 जून को पूर्णिमा के पावन पर्व पर भव्य भजन समारोह, छप्पन भोग व भंडारे का कार्यक्रम रहेगा। इसमें अनेक भजन गायक देवी-देवताओं के गुणगान करेंगे। उन्होंने कहा कि जनता के सहयोग से अग्रोहा धाम में करोड़ों रुपए की लागत से निर्माण कार्य व सुंदरीकरण का काम रात-दिन चल रहा है। इस अवसर पर प्रदीप बंसल दिल्ली, नरेश बंसल नागौर, जगदीश प्रसाद मथुरा, संतोष अग्रवाल अयोध्या, अशोक गुप्ता पंजाब, राष्ट्रीय महासचिव चूड़ियां राम गोयल, राष्ट्रीय युवा संयोजक अनंत अग्रवाल, निर्माण समिति संयोजक ऋषि राज गर्ग, कोषाध्यक्ष पवन गर्ग आदि प्रतिनिधियों ने अपने सुझाव रखें।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

   

सम्बंधित खबर