मिट्टी लेने गए दम्पती मिट्टी में दबे, दोनों की मौत

उदयपुर, 19 जून (हि.स.)। घर में लेप करने के लिए सूखे नाले में मिट्टी लेने गए दम्पती मिट्टी में दब गए। दोनों की ही मौत हो गई। मजदूरी कर लौटे दादा ने जब पोते-पोती को रोते देखा और बेटा-बहू के बारे में पूछता तो बच्चों ने सूखे नाले की ओर जाने की बात बताई। वहां पहुंचकर उन्होंने मिट्टी हटाई तो बेटे-बहू के शव देख बेसुध हो गए। घटना सलूम्बर जिले के लसाड़िया थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम को हुई।

लसाड़िया थानाधिकारी हर्षराज सिंह शक्तावत के अनुसार मंगलवार शाम को भरैव के बेड़ावाला फला के सूखे नाले की मिट्टी में मदनलाल मीणा (26) और उसकी पत्नी हीरकी मीणा (21) दब गए और उनकी वहीं मौत हो गई। दोनों के शव को मिट्टी से बाहर निकाल कर लसाड़िया मोर्चरी में रखवाए गए। बुधवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए।

मामले को लेकर मदनलाल के पिता उदा मीणा ने रिपोर्ट दी थी। उदा मीणा ने बताया कि लसाड़िया के भरैव के बेड़ावाला फला में उनका कच्चा मकान है। बेटा और बहू मंगलवार दोपहर पास ही में 200 मीटर दूर सूखे नाले में घर में लेप करने के लिए मिट्टी लेने गए थे। इस दौरान वह खुद बाहर मजदूरी के लिए गया हुआ था। शाम को घर लौटने पर 4 साल का पोता और पोती जोर-जोर से रोए जा रहे थे। उन्होंने कारण पूछा तो बच्चों ने बताया कि दोनों मिट्टी लेने गए थे और अब तक नहीं लौटे हैं।

पिता उदा मीणा इसके बाद मौके पर गए तो देखा उनके बेटे-बहू की चप्पल और गेंती-फावड़ा वहां पड़े थे। उसने मिट्टी हटाई तो दोनों के शव मिट्टी में दबे पड़े मिले। यह देखकर उदा मीणा का दिल बैठ गया। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। लसाड़िया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतक के शवों को मिट्टी से बाहर निकलवाया।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनीता/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर