जींद: पिकअप गाड़ी छोड़ फरार हुए उपकरण चोर गिरोह

जींद, 20 जून (हि.स.)। गांव थुआ स्थित खेतों में बुधवार रात को उपकरण चोर गिरोह अपनी गाड़ी को छोड़ कर फरार हो गया। अलेवा थाना पुलिस ने गुरुवार को किसान की शिकायत पर गाड़ी को कब्जे में ले फरार चोर गिरोह के खिलाफ चोरी की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है।

गांव थुआ निवासी अशोक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीती रात ट्रैक्टर लेकर खेत में पानी देने जा रहा था। रास्ते मे किसान शमशेर के खेत में टयूबवैल के पाइप पड़े हुए थे। उनके पास पिकअप गाड़ी खड़ी हुई थी। दूसरी तरफ मारूति कार भी खड़ी हुई थी। संदेह होने पर उसने किसानों को सूचना देकर खेतों में बुला लिया। जब किसान बाइकों से खेत में पहुंचे तो पिकअप सवार तथा कार सवार लोग वहां अपने वाहनों के साथ भाग निकले। पिकअप गाड़ी जिस रास्ते पर गई थी। वह रास्ता आगे जाकर बंद था। जब वे वापस गाड़ी लेकर आए तो उनका रास्ता ट्रैक्टर से रोक लिया। आरोपितों ने ट्रैक्टर को साइड मार कर पिकअप गाड़ी को निकालने की कोशिश की तो उसकी गाड़ी पानी की नाली में फंस गई।

किसानों से घिरता देख आरोपितों ने पीछा कर रहे किसानों को धमकी दी ओर पिकअप गाड़ी को वहीं छोड़ कर अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गए। वीरवार को जानकारी देते हुए अलेवा थाना के जांच अधिकारी जयबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने किसान अशोक की शिकायत पर पिकअप गाड़ी को कब्जे में ले फरार अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी की कोशिश करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

   

सम्बंधित खबर