नौकरी लगाने के नाम पर लाखों की ठगी करने वाला आरोपित पंजाब से गिरफ्तार

हरिद्वार, 22 जून (हि.स.)। नौकरी लगाने के नाम पर लाखों की ठगी करने के मामले में फरार चल रहे एक आरोपित को पुलिस ने पंजाब के अमृतसर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में एक आरोपित को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

जानकारी के मुताबिक जनपद के भगवानपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नन्हेडा अनन्तपुर निवासी सत्यपाल ने 2 अगस्त 2023 को यशपाल आर्य निवासी गोलापार जलाबाग, हल्दानी जनपद नैनीताल व विशाल उर्फ सिद्दू पुत्र महेन्द्र निवासी 18 सदर बाजार कैन्ट अमृतसर पंजाब के खिलाफ अपनी पुत्री व पुत्र शिवम को फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इण्डिया में नौकरी लगाने के नाम पर 14 लाख 3 हजार रुपये लेने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं पीड़ित ने तहरीर में कहा था कि नौकरी लगाने के लिए कूटरचित ज्वाइनिंग लेटर देकर रुपये वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी थी।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित यशपाल आर्य को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया था। जबकि दूसरा आरोपित विशाल उर्फ सिद्धू लगातर फरार चल रहा था। पुलिस ने दूसरे आरोपित विशाल को पंजाब के अमृतसर से गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर