हरियाणा में व्यापारी भाइयों के मुद्दों को लेकर होगा बड़ा सम्मेलन: नवीन गोयल

-भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की कोर समिति बैठक में लिया निर्णय

गुरुग्राम, 25 जून (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ की कोर समिति की बैठक कुरुक्षेत्र में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा, हरियाणा के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल ने की। इस बैठक में आगामी कार्य योजना की रूपरेखा तैयार की गई। साथ ही व्यापारी वर्ग के हितों के लिए महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ छोटी टोली का आगे का रोड-प्लान तय किया गया।

इस अवसर पर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल को गुरुग्राम, रेवाड़ी, महेंद्रगढ़, पलवल, फरीदाबाद, मेवात का प्रभारी बनाया गया। प्रदेश सह-संयोजक रामनिवास गर्ग को पंचकुला, अंबाला, यमुनानगर का प्रभारी बनाया गया। प्रदेश सह-संयोजक धीरज वालिया को कुरुक्षेत्र, भिवानी, दादरी, झज्जर, रोहतक, सोनीपत का प्रभारी बनाया गया। प्रदेश सह-संयोजक सौरभ चौधरी को जींद, सिरसा, फतेहाबाद, कैथल, हिसार, करनाल, पानीपत का प्रभारी बनाया गया।

उन्होंने कहा कि भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ ने बहुत ही कम समय में हरियाणा में प्रदेश के व्यापारियों तक पहुंच बनाई है। उनकी समस्याओं की जानकारी लेकर उनके समाधान के प्रयास किए हैं। व्यापार प्रकोष्ठ प्रदेश की अनाज मंडियों, सब्जी मंडियों में व्यापारियों के बीच, बाजारों में व्यापारियों, दुकानदारों के बीच पहुंचकर निरंतर कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी संगठन के क्रियाकलापों और सरकार की ओर से योजनाओं को व्यापारी वर्ग तक पहुंचाने में व्यापार प्रकोष्ठ सक्रिय और अग्रणी भूमिका निभा रहा है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा एक-एक व्यापारी से संपर्क करेगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में व्यापारी भाइयों के मुद्दों को लेकर बड़े स्तर पर व्यापारी सम्मेलन किया जाएगा। इसमें मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया जाएगा। लोकसभा चुनाव में व्यापार प्रकोष्ठ के काम करने की सभी ने सराहना की।

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर/संजीव

   

सम्बंधित खबर