मोबाइल नहीं मिलने से नाराज़ युवक ने की आत्महत्या

भागलपुर, 26 जून (हि.स.)। जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के आदर्शनगर में 12वीं कक्षा के छात्र ने बीते देर रात फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि उक्त युवक ने मोबाइल खराब होने के बाद पिता के फटकार से डिप्रेशन में आकर यह कदम उठाया है। छात्र उमेश शाह का पुत्र आदित्य कुमार (19) है।

बताया जा रहा है कि बीते दिनों आदित्य का मोबाइल खराब हो गया था, जिसके बाद पिता उमेश शाह ने उसे फटकार लगाई थी, जिसको लेकर वह पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था। आदित्य ने चाचा सुधाकर शाह को फोन कर जानकारी दी थी और कहा था कि मोबाइल को लेकर कुछ इशू है। घर पर आकर मामले को सुलझा दीजिए। इसके बाद से ही डिप्रेशन में चल रहा था। आदित्य ने कमरे में जाकर रस्सी के सहारे फंदे से झूलकर जान दे दी। परिजन ने फंदे से लटकता शव देखा। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस को पहुंचने से पहले परिजन ने फंदे से शव को नीचे उतार दिया था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में मृतक आदित्य कुमार के चाचा सुधाकर पांडे ने बताया कि उन्होंने खुदकुशी क्यों किया मुझे इसके बारे में जानकारी नहीं है लेकिन उन्होंने कुछ दिन पहले मोबाइल का इशू बता कर मामला को सुलझाने की बात कही थी। मृतक आदित्य एक भाई और एक बहन है। पिता मजदूरी कर घर का भरण पोषण करते हैं। घटनास्थल पर एफएसएल के टीम को भी बुलाया गया है। इधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। घटना के बाद से परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है। मामले को लेकर पुलिस फिलहाल छानबीन में जुटी हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय

/चंदा

   

सम्बंधित खबर