महायज्ञ मेले में झूला टूटने से युवती की मौत,एक गंभीर

पूर्वी चंपारण,31मार्च(हि.स.)। जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के खटोलवा गांव में आयोजित महायज्ञ मेले में झूला टूटने से एक युवती की मौत हो गई, जबकि उसकी एक सहेली गंभीर रूप से घायल है।बताया जा रहा है कि मृत युवती की नवंबर में शादी होने वाली थी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कुछ लड़कियां मेले में रेल के डिब्बे की तरह बने ड्रैगन झूले पर चढ़ी थी, जिसकी एक बोगी अचानक टूटकर नीचे गिर गयी और युवती के सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।मृतका गणवंद्री गांव के अजय सिंह की 19 वर्षीय बेटी प्रिया कुमारी है,जबकि उसकी घायल सहेली भोला सिंह की 18 वर्षीय बेटी रूबी कुमारी है। घायल युवती का इलाज चल रहा है। झूला टूटने के बाद झूला संचालक मौके से फरार है।

घायल रूबी ने बताया कि हम लोग झूले में बैठे थे। झूला तीसरे राउंड में टूट गया।घटना के बाद मौके पर पहुंचे चकिया डीएसपी सत्येन्द्र सिंह जांच में जुटे है।

कल्याणपुर थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि दो दिन पूर्व मेला की शुरूआत हुई है।मेला लगाने के पूर्व हमने मेला समिति को धारा 144 लागू होने की जानकारी दी तो मेला समिति के लोग एसडीएम से परमिशन लिया था। फिलहाल घटना के बाद मृतका परिजनो का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

   

सम्बंधित खबर