ज्योलीकोट के नलेना नाले से बरामद हुआ युवक का शव

नैनीताल, 26 जून (हि.स.)। पड़ोसी जनपद ऊधमसिंह नगर से नैनीताल घूमने पहुंचे युवकों के समूह में शामिल एक युवक की निकटवर्ती ज्योलीकोट के नलेना नाले में डूबकर मौत हो गई। पुलिस ने नाले से उसका शव का शव बरामद किया है। शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

ऊधमसिंह नगर जनपद के मुख्यालय रुद्रपुर से 5 युवक मंगलवार को घूमने के लिए नैनीताल आये थे। इनमें से 23 वर्षीय प्रतीक आर्या उर्फ पारस पुत्र पूरन चंद्र आर्या निवासी भूतबंगला रुद्रपुर से उसके परिजनों का संपर्क नहीं हुआ तो उसके भाई ने ज्योलीकोट पुलिस से उसे तलाशने में मदद करने का आग्रह किया।

भ्रमित कर रहे थे साथी

इस पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की तो उसका कुछ पता नहीं चला। इस पर उसके साथ आये युवकों से पूछताछ की तो वे भी उसके गायब होने की बात कहने लगे। इस पर बुधवार सुबह पुलिस ने तल्लीताल थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज की। इसके बाद उसके साथियों से कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि नैनीताल से लौटने के दौरान वह ज्योलीकोट के नलेना नाले में नहाने लगे। इस दौरान पारस नाले में डूब गया। उन्होंने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाये। इससे वह घबरा गये थे।

इसके बाद पुलिस ने नाले में उसकी तलाश की तो बुधवार अपराह्न उसका शव बरामद कर लिया गया। तल्लीताल के थाना प्रभारी रमेश बोहरा ने जानकारी देते हुए इस संबंध में आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ. नवीन जोशी/दधिबल

   

सम्बंधित खबर