जीआईएस सर्वे की आपत्तियों के निस्तारण के लिए लगेंगे शिविर

मुरादाबाद के नगर आयुक्त दिव्यांशु पटेल।मुरादाबाद के नगर आयुक्त दिव्यांशु पटेल।मुरादाबाद के नगर आयुक्त दिव्यांशु पटेल।मुरादाबाद के नगर आयुक्त दिव्यांशु पटेल।मुरादाबाद के नगर आयुक्त दिव्यांशु पटेल।मुरादाबाद के नगर आयुक्त दिव्यांशु पटेल।

मुरादाबाद, 26 जून (हि.स.)। नगर निगम में जीआईएस सर्वे को लेकर आपत्तियों के निस्तारण व टैक्स जमा करने के लिए अगले माह प्रत्येक बुधवार को जोनल कार्यालय पर शिविर लगेंगे। साथ ही वर्तमान वित्तीय वर्ष 2024-25 के टैक्स में 10 प्रतिशत छूट भी मिलेगी।

नगर आयुक्त दिव्यांशु पटेल ने बताया कि जीआईएस सर्वे को लेकर शिविर स्तर पर आपत्तियां निस्तारित कर टैक्स जमा कराया जाएगा। वहीं, उच्च अफसरों के स्तर की आपत्तियां हस्तांतरित होंगी।

जीआईएस सर्वे में लोगों ने कई गुना टैक्स बढ़ाने की आपत्ति लगाई थी। जिसके बाद इनके निस्तारण को अफसरों की जिम्मेदारी तय की गई। इसके तहत अपर नगर आयुक्त प्रथम अतुल कुमार, उप नगर आयुक्त, मुख्य कर निर्धारण अधिकारी और कर निर्धारण अधिकारी प्रत्येक बुधवार को जीआईएस सर्वे को लेकर भ्रांतियों को दूर करके समाधान करेंगे।

मुख्य कर निर्धारण अधिकारी आरती सिंह ने पत्र जारी कर बताया कि आपत्तियों के निस्तारण के साथ वर्तमान वर्ष का टैक्स जमा करने पर 10 प्रतिशत की छूट भी मिलेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/दीपक/आकाश

   

सम्बंधित खबर