विंध्यवासिनी धाम से मैहर और लखनऊ के लिए एसी बस की मांग

- भाजपा जिलाध्यक्ष ने परिवहन मंत्री को सौंपा मांग पत्र

मीरजापुर, 26 जून (हि.स.)। विंध्यवासिनी धाम से मां शारदा धाम मैहर एवं मीरजापुर-विंध्याचल से चारबाग लखनऊ के लिए एसी बस चलवाने के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह से बुधवार को लखनऊ में मिलकर मांग पत्र सौंपा। मांग किया कि इन रूटों पर बसें चलाई जाएं जिससे यात्रियों को सुविधा मिल सके।

जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने कहा कि जिले से लखनऊ के लिए रात में बस चलती है। इसलिए सफर करने वालों को रात भर सफर करना पड़ता है। इससे यात्रा कष्टकारी हो जाती है। मांग किया कि मीरजापुर से लखनऊ के लिए एक बस सुबह चार से पांच बजे और एक बस शाम को चार से पांच बजे के बीच चले। इससे पांच से छह घंटे के सफर में लोग लखनऊ पहुंच जाएंगे। मीरजापुर से दो बस जाने और इसी तरह लखनऊ से मीरजापुर आने के लिए भी दो बसें चलाई जाएं।

रोडवेज के जरीए धार्मिक क्षेत्र को जोड़ने के क्रम में विंध्यवासिनी धाम से मां शारदा मैहर धाम के लिए भी सुबह पांच और शाम को पांच बजे बस चलाया जाए। इससे दर्शनार्थियों को सुविधा होगी। परिवहन मंत्री ने विभागीय अधिकारियों से इन रूटों पर बसों को चलाने के लिए बात किया। इस दौरान भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रामकुमार विश्वकर्मा भी मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/गिरजा शंकर/दीपक/दिलीप/मोहित

   

सम्बंधित खबर