अगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर एनसी ने जिलावार सम्मेलन शुरू किए

जम्मू, 26 जून (हि.स.)। हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में दो सीट जीतने के बाद, जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस ने आगामी राज्य विधानसभा चुनावों की तैयारी में अपने प्रयासों को तेज कर दिया है। इस पहल के तहत, सीमावर्ती गांव दीवानगढ़ आरएस पुरा में एक दिवसीय जिलावार सम्मेलन आयोजित किया गया।

सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष रतन लाल गुप्ता की उपस्थिति रही। अन्य उल्लेखनीय उपस्थितियों में बाबू रामपाल सेंट्रल जोन के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री; शेख बशीर अहमद, जेकेएनसी के प्रांतीय सचिव; विजय लोचन, जेकेएनसी एससी सेल के अध्यक्ष; और प्रदीप बाली प्रांतीय सचिव, अन्य शामिल थे।

रतन लाल गुप्ता ने आरएस पुरा के सीमावर्ती क्षेत्र के लोगों को आश्वासन दिया कि नेशनल कॉन्फ्रेंस, जम्मू-कश्मीर के लोगों के समर्थन से, एक बार फिर अपनी सरकार बनाएगी, उन्होंने वादा किया कि बेरोजगारी और दिहाड़ी मजदूरों के नियमितीकरण सहित उनके सभी ज्वलंत मुद्दों को प्राथमिकता के तौर पर हल किया जाएगा।

एनसी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री बाबू रामपाल ने वर्तमान सरकार पर सीमावर्ती युवाओं के प्रति भेदभावपूर्ण रवैया अपनाने का आरोप लगाया, जिसमें कोई रोजगार नीति या किसी भी तरह की विकास परियोजना नहीं है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने बॉर्डर बटालियन बढ़ाने का वादा किया था, लेकिन हमेशा की तरह भ्रष्ट सरकार ने जम्मू-कश्मीर पुलिस बॉर्डर बटालियन की दो बॉर्डर बटालियन के परिणाम रद्द कर दिए हैं, जो सरकार की उदासीनता का उदाहरण है। वहीं शेख बशीर अहमद ने लोगों से हाल के चुनावों से मिली गति को बनाए रखने और आगामी विधानसभा चुनावों में अपना समर्थन देने का आग्रह किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर