नीट परीक्षा : डॉक्टर व उसके पुत्र की गिरफ्तारी के लिए नैनी में छापेमारी

प्रयागराज, 27 जून (हि.स.)। नीट परीक्षा में गड़बड़ी की जांच प्रयागराज तक पहुंच गई। बिहार पुलिस ने नैनी के एक डॉक्टर और उसके बेटे की तलाश में आज छापेमारी की। लेकिन दोनों पकड़ में नहीं आ सके। पुलिस स्टाफ से पूछताछ के बाद वापस लौट गई।

नीट परीक्षा में अपने स्थान पर सॉल्वर बैठाने के मामले में आरोपी बनाए गए डॉ. आर पी पाण्डेय और उनके बेटे ऋषभ की तलाश में बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की पुलिस ने बुधवार को नैनी स्थित अक्षयवट अस्पताल में छापा मारा। अस्पताल के मालिक और उसके बेटे के बारे में पूछताछ की। स्टाफ से पूछताछ के बाद पुलिस लौट गई। छापेमारी से अस्पताल में खलबली मची रही। ऋषभ का परीक्षा केंद्र बिहार के मुजफ्फरपुर में बनाया गया था। पेपर लीक होने के बाद जांच के दौरान पता चला कि डॉ. आर पी पाण्डेय ने बेटे ऋषभ के स्थान पर परीक्षा देने के लिए सॉल्वर को बैठाया था।

छापेमारी की सूचना पाकर पिता-पुत्र पहले से ही फरार हो गये। पुलिस करीब आधे घंटे तक अस्पताल में रही और स्टाफ से पूछताछ के बाद वापस लौट गई। बताया जाता है कि डॉ. पाण्डेय का पचदेवरा में भी एक अस्पताल है। पुलिस वहां भी पहुंची थी। लेकिन आरोपितों को न पाकर आज वापस लौट गई।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/सियाराम

   

सम्बंधित खबर