भाजपा का प्रबंधक-प्रधानाचार्य- शिक्षक सम्मेलन सम्पन्न

जालौन, 9 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा जालौन-गरौठा-भोगनीपुर संसदीय क्षेत्र में शिक्षक सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में शिक्षक एमएलसी बाबूलाल तिवारी मौजूद रहे। कार्यक्रम में जनपद के इण्टर कॉलेज से लेकर डिग्री कॉलेज तक प्रबंधक एवं प्रधानाचार्य एवं शिक्षकों ने सहभागिता की। मुख्य अतिथि ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने शिक्षा के क्षेत्र में अनेकों कार्य किए हैं विद्यालय में कायाकल्प एवं डीबीटी के माध्यम से सीधे अभिभावक के खाते में धनराशि पहुंचाने का कार्य किया है।

मुख्य अतिथि बाबूलाल तिवारी ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रलय और निर्माण शिक्षक की गोद में पलता है। मैं शिक्षक बंधुओ से आह्वान करता हूं कि वह लोकतंत्र के इस महापर्व के अवसर पर प्रधानमंत्री के 2047 के विकसित भारत के सपने को साकार करने के लिए भाजपा के पक्ष में कमल निशान का बटन दबा कर विजयी बनाएं।

बैठक में मुख्य रूप से क्लस्टर प्रभारी संत विलास शिवहरे, जिला अध्यक्ष उर्विजा दीक्षित, लोकसभा प्रभारी मदन पांडेय, लोकसभा संयोजक श्याम सिंह सिसोदिया, जिला पंचायत अध्यक्ष घनश्याम अनुरागी, जेडीसी अध्यक्ष बृजभूषण सिंह मुन्नू, लोकसभा मीडिया प्रभारी अशोक राठौर, मनोज यादव, शिक्षाविद श्रवण कुमार द्विवेदी, डा. नवाब सिंह जादौन आदि प्रबंधक, प्रधानाचार्य एवं सैकड़ों की संख्या में शिक्षक गण उपस्थित रहे।

मंच का संचालन मयंक त्रिपाठी एवं अग्निवेश चतुर्वेदी ने संयुक्त रूप से किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ विशाल/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर