ट्रक ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, दोनों की मौत

बांदा, 27 जून (हि.स.)। जनपद के तिंदवारी थाना क्षेत्र अंतर्गत बांदा टांडा हाईवे पर गुरुवार को सवेरे रफ्तार का कहर दिखाई पड़ा। बांदा से फतेहपुर की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने फतेहपुर की तरफ से बांदा आ रहे बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक सवारों ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तिंदवारी थाना क्षेत्र अंतर्गत भुजरख चौराहे के पास आज लगभग 10 बजे फतेहपुर की तरफ से एक ही बाइक में सवार दो लोग तिंदवारी बांदा की तरफ आ रहे थे। वहीं बांदा की ओर से फतेहपुर की ओर ट्रक जा रहा था। ट्रक की रफ्तार तेज थी। जैसे ही ट्रक भुजरख चौराहे के पास पहुंचा वैसे ही विपरीत दिशा से बाइक सवार आ गए। दोनों की आमने-सामने टक्कर हो गई और बाइक में सवार दोनों लोग ट्रक की टक्कर से दूर जा गिरे। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की पहचान विजय सिंह (30) निवासी ललौली फतेहपुर और राजकारण (50) निवासी बेंदा गांव के रूप में की। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए कार्रवाई की।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि आज सवेरे कंट्रोल रूम के जरिए जानकारी मिली कि बांदा फतेहपुर मार्ग पर भुजरख मोड़ पर एक ट्रक ने एक बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी है। जानकारी मिलते ही पीआरबी और तिंदवारी पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर पड़े शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम में भेज दिया। ट्रक को कब्जे में ले लिया है जबकि चालक मौके से फरार हो गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/अनिल/मोहित/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर