उत्तर रेलवे महिला कल्याण संगठन ने मुरादाबाद स्टेशन पर ओआरएस का किया वितरण

मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर ओआरएस का वितरण करतीं उत्तर रेलवे महिला कल्याण संगठन की पदाधिकारी।मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर ओआरएस का वितरण करतीं उत्तर रेलवे महिला कल्याण संगठन की पदाधिकारी।मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर ओआरएस का वितरण करतीं उत्तर रेलवे महिला कल्याण संगठन की पदाधिकारी।मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर ओआरएस का वितरण करतीं उत्तर रेलवे महिला कल्याण संगठन की पदाधिकारी।मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर ओआरएस का वितरण करतीं उत्तर रेलवे महिला कल्याण संगठन की पदाधिकारी।मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर ओआरएस का वितरण करतीं उत्तर रेलवे महिला कल्याण संगठन की पदाधिकारी।

मुरादाबाद, 27 जून (हि.स.)। ग्रीष्मकालीन मौसम के मद्देनजर उत्तर रेलवे महिला कल्याण संगठन मुरादाबाद के तत्वावधान में गुरुवार को रेलवे स्टेशन पर, ट्रेनों में रेल यात्रियों को और स्टेशन पर ड्यूटी कर रहे पॉइंट्समैन, ट्रैकमैन, सिग्नल विभाग स्टाफ तथा फ़ील्ड में कार्य करने वाले रेल कर्मचारियों, लोको लाबी सभी स्टेशन परिसर में सभी कार्यालयों में ओआरएस पैकेट्स का वितरण किया।

रेलवे हाॅस्पिटल की मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डाॅ. इंद्रजीत कौर एवं उत्तर रेलवे महिला कल्याण संगठन मुरादाबाद मण्डल की अध्यक्ष डाॅ. श्वेता रघुवंशी ने कहा कि रेल यात्री सफर के दौरान और रेलकर्मी अपनी ड्यूटी के दौरान समय-समय पर ओआरएस एवं जल का अधिक से अधिक सेवन करते रहें। इससे हमारे शरीर की इम्यूनिटी सही बनी रहती है।

इस मौके पर उत्तर रेलवे महिला कल्याण संगठन की सचिव डाॅ. भानुप्रिया वधावन, कोषाध्यक्ष ज्योति आदि उपस्थित रहीं।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित /सियाराम

   

सम्बंधित खबर