मिर्जापुर वेब सीरीज की अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई

वाराणसी, 27 जून (हि.स.)। मिर्जापुर वेब सीरीज की अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने गुरूवार को बाबा कालभैरव और श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में विधिवत हाजिरी लगाई। दोनों मंदिरों में विधिवत दर्शन पूजन कर अभिनेत्री ने फिल्म की सफलता के लिए बाबा कालभैरव और श्री काशी विश्वनाथ से प्रार्थना की। इसके पहले अलसुबह गंगा पार रेती में अपने ट्रेनर त्रिदेव पांडे के साथ जमकर वर्कआउट किया। अभिनेत्री को वर्कआउट करते देख प्रशंसक भी रेती में मौजूद रहे।

बीते बुधवार की शाम शहर में आई अभिनेत्री ने मिर्जापुर-3 की रिलीज से मां गंगा की आरती में भाग लिया। इस दौरान अभिनेत्री ने मां गंगा का पूजन भी किया। मिर्जापुर वेब सीरीज में अपने शानदार अभिनय से प्रशंसकों का दिल जीतने वाली श्वेता ने कहा कि काशी नगरी अद्भुत है। हर किसी को काशी जरूर आना चाहिए। मुझे काशी से लगाव है। जब भी समय मिलता है यहां आती हूंं । ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मिर्जापुर-3 वेबसीरीज 5 जुलाई को रिलीज होगी। इस वेबसीरीज में श्वेता गोलू गुप्ता की भूमिका में है।

इसमें अभिनेता पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी , रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, हर्षिता शेखर गौर, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा जैसे कलाकार नजर आएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर