चर्च की दीवार पर फंदे से लटका मिला युवक का शव

पलामू, 27 जून (हि.स.)। चैनपुर थाना क्षेत्र के झरिवा के इमरान हुसैन (30) का शव रेडमा में सीएनआई चर्च की दीवार पर ग्रिल के सहारे फंदे से लटका हुआ मिला। उसके गले में गमछा लपेटा हुआ था औऱ पैर भी टेढ़ा था। जूता पैर से खुला हुआ था। युवक की मौत संदेहास्पद लगती है। सूचना मिलने के बाद शहर थाना पुलिस डेड बॉडी को नीचे उतरकर पोस्टमार्टम के लिए एमआरएमसीएच में भेज दिया है। मामले में छानबीन की जा रही है।

बताया जाता है कि इमरान हुसैन धनबाद से डालटनगंज आया था। इसके बाद उसकी डेड बॉडी रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर दूर सीएनआई चर्च की दीवार पर फंदे से लटका हुआ मिला।

जानकारी मिल रही है कि इमरान को अपने घर झरीवा जाना था, लेकिन ऐसी क्या जरूरत पड़ी कि वह रेडमा की ओर चला गया। उसका मोबाइल नहीं मिला है। इमरान माइंस का काम करता था। वह इस सिलसिले में कर्नाटक भी गया था। उसके बाद धनबाद आकर डालटनगंज आ रहा था। उसके पास से डालटनगंज से धनबाद का टिकट मिला है। धनबाद में ही माइंस का काम करता था।

डेड बॉडी मिलने की सूचना पर इमरान का छोटा भाई शेख नाजिम मौके पर पहुंचा। उसने बताया कि बकरीद के दिन अंतिम बार भाई से बात हुई थी। इमरान की पत्नी अपने मायके में है और उसकी एक बेटी है।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

   

सम्बंधित खबर