पाडुपुड़िंग जलप्रपात में डूबने से दो छात्रों की मौत, एक का शव बरामद

डूबने से दो छात्रों की मौत

खूंटी, 27 जून (हि.स.)। जिले के प्रसिद्ध पांडुपुड़िंग जलप्रपात में डूबने से सन्नी गुप्ता और आदि कुमार दो छात्रों की मौत हो गई। सन्नी कुमार हजारीबाग निवासी सुभाष कुमार साहू का पुत्र था, जबकि आदि कुमारा रांची के हरमू चौक का रहनेवाला था। सन्नी का शव बरामद कर लिया गया, जबकि आदि का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है।

जानकारी के अनुसार आदि और सन्नी अपने अन्य दस दोस्तों के साथ गुरुवार को अपने मित्र अंकित कुमार का जन्मदिन मनाने तपकारा थाना क्षेत्र के पांडुपुड़िंग जलप्रपात गये थे। जन्मदिन का केक काटने के पहले सभी बारह लड़के नहाने के लिए जलप्रपात में घुस गये। पानी के तेज बहाव के कारण सन्नी डूबने लगा। उसे बचाने के लिए आदि कुमार और अन्य लड़के भी जलप्रपात के गहरे पानी में चले गये, जहां सन्नी के साथ आदि कुमार भी डूब गया।

उसके दोस्त किसी प्रकार सन्नी को निकालकर मोटरसाइकिल से ही तोरपा स्थित रेफरल अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर तपकारा के थाना प्रभारी राजू कुमार अन्य पुलिस कर्मियों के साथ पांडुपुड़िंग गये और आदि के शव को खोजने का प्रयास किया, लेकिन शाम हो जाने के कारण शव नहीं मिल सका। शुक्रवार को आदि कुमार के शव की फिर से तलाश की जायेगी। दोनों मृत छात्रों के परिवार वालों को घटना की जानकारी दे दी गई है। समाचार लिखे जाने तक मृतक के स्वजन तोरपा नहीं पहुंचे थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

   

सम्बंधित खबर