कांग्रेस के आरोप बेतुके, अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही धामी सरकार : मनवीर चौहान

देहरादून, 28 जून (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने हाल की घटनाओं पर कांग्रेस के आरोपों को आधारहीन और बेतुका बताया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की धामी सरकार ने अब तक हर अपराधी के खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार करते हुए उन्हें सरंक्षण नहीं बल्कि सलाखों के पीछे पहुंचाया है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि ऐसी जो भी घटनाएं सामने आयी उनमें तत्काल कार्रवाई की गयी और अपना, पराया अथवा बड़े रसूखदार को भी नहीं बख्शा गया है। कांग्रेस को स्पष्ट करना चाहिए कि क्या किसी मामले में किसी आरोपित को सरंक्षण मिला है? उन्होंने कहा कि हरिद्वार में नाबालिग के अपराधी सलाखों के पीछे हैं और भाजपा से जुड़े व्यक्ति पर आरोप लगते ही पार्टी से निष्काषित कर दिया गया। पुलिस ने पारदर्शिता से जांच कर मामले का पूरी तरह से खुलासा कर दिया है। किसी भी मामले में पार्टी से जुड़े किसी भी व्यक्ति को न सरंक्षण और न ही किसी तरह का प्रोत्साहन मिला है। जितने भी मामले अब तक सामने आये हैं उनमें निष्पक्ष जांच और आरोपितों को कानून के दायरे में लाया गया है।

मनवीर चौहान ने स्मरण दिलाते हुए कहा कि पहली निर्वाचित सरकार में कांग्रेस को अपने कार्यकाल का भी अवलोकन करने की जरूरत है। जब पूरी मशीनरी बेलगाम और कई जिम्मेदार सीधे तौर पर हर अपराध में संलिप्त थे। कांग्रेस के चाल चरित्र से हर कोई वाकिफ है और उसे अपने गिरेवान में झांकने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि धामी सरकार प्रदेश में जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत कार्य कर रही है और जमीन के फर्जीवाड़े से लेकर भर्ती घोटालों और अन्य अपराधों में लिप्त अपराधियों में खौफ है। भाजपा की कथनी और करनी मे फर्क नहीं है।

उन्होंने आपातकाल का जिक्र कर कहा कि संविधान का गला घोंटकर आपातकाल लागू करने वाले आज देश-विदेश में संविधान के खतरे का राग अलाप रहे हैं। आपातकाल को जायज ठहराने की कांग्रेस चाहे जितनी दलीलें दे, लेकिन जनता कड़वी यादों के उस दौर को भूली नहीं है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर