रोडवेज की टपकती बस में छाता लगाकर यात्रा करने को विवश यात्री

महोबा

महोबा, 01 जुलाई (हि.स.)। यात्रा के दौरान अचानक बारिश होने से रोडवेज बस में पानी टपकने के कारण यात्रियों को छाता का सहारा लेना पड़ रहा। छत टपकने से यात्री सीट पर न बैठकर बस में खड़े-खडे़ यात्रा करने को विवश है। बस में टपक रहे पानी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले की महोबा डिपो की एक रोडवेज बस का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें रोडवेज बस की खस्ता हालत उजागर हो रही है। वायरल वीडियो महोबा डिपो की रोडवेज बस (यूपी-95-टी-2227) का है। यह बस मानिकपुर से चलकर महोबा आ रही थी। रास्ते में अचानक बारिश शुरू हो गई और देखते ही देखते बस के अंदर छत से बारिश का पानी टपकने लगा। टपकते पानी से बचाव के लिए एक यात्री ने अपना छाता खोलकर बस में टपक रहे पानी से अपना बचाव किया, जिसका वीडियो अन्य यात्री ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है जो लोगों की ज़ुबां पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

महोबा डिपो के प्रभारी एआरएम राजेश पाण्डेय ने सोमवार को बताया कि शासन के निर्देश पर बसों को चेक कर फिट बसों को ही गन्तव्य तक भेजा जा रहा है। डिपो में 123 बसों का बेड़ा है, जिनमें तीन बसें अनफिट हैं। बाकी 120 बसें सड़कों पर संचालित हैं। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ उपेंद्र/दीपक

   

सम्बंधित खबर