चोपड़ा कांड में एक और गिरफ्तार

दिनाजपुर, 03 जुलाई (हि.स.)। चोपड़ा कांड मामले में बुधवार को एक और आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस्लामपुर थाने की पुलिस ने वीडियो फुटेज देखकर आरोपित की पहचान की।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार शख्स का नाम अमीरुल इस्लाम उर्फ बधुआ है। वह उत्तर दिनाजपुर के चोपड़ा सीमा से लगे लक्ष्मीपुर पंचायत के घिरनारग्राम के निवासी है। सूत्रों का दावा है कि कि वीडियो फुटेज में वह भी जेसीबी के साथ पीड़ितों को पीटते नजर आ रहा है। घटना सामने आते ही इस्लामपुर के पुलिस अधीक्षक ने जेसीबी के खिलाफ स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कराया था। उन्होंने कहा कि वीडियो फुटेज देखकर बाकी आरोपितों की पहचान की जाएगी। इसी क्रम में अमीरूल को गिरफ्तार किया गया है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि जब दोनों पीड़ितों की पिटाई हो रही थी तो अमीरूल मुख्य आरोपित जेसीबी बगल में नजर आ रहा था।

दरअसल, चोपड़ा में अवैध संबंधों का आरोप लगाकर जेसीबी उर्फ ताजिमूल ने एक महिला और एक पुरुष की सरेआम पिटाई की थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का स्वतंत्र संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज किया था। इसके बाद ताजिमूल को गिरफ्तार कर लिया गया था। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर