नाहन में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं के भरे जाएंगे 19 पद

नाहन, 03 जुलाई (हि.स.)। जिला सिरमौर के बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय नाहन के अन्तर्गत 19 आंगनवाड़ी केन्द्रों में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं व आंगनवाड़ी सहायिकाओं के पदों को भरा जा रहा है जिसके लिए 18 से 35 वर्ष आयु वर्ग की महिला उम्मीदवारों को आवेदन 18 जुलाई तक बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय नाहन में जमा करवानें होंगे।

बाल विकास परियोजना अधिकारी इशाक मोहमद ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम पंचायत नावणी के आंगनवाड़ी केंद्र नगोली, ग्राम पंचायत पराड़ा के मलाहन व ग्राम पंचांयत त्रिलोकपुर के मीरपुर कोटला में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के 3 पद भरे जाएंगे जबकि ग्राम पंचायत पालियों के गुमटी, त्रिलोकपुर के भूडडियों, पंजाहल के कैलाश, थाना कसोगा के थाना, ड़ंड़ोर, व दग्योण, नेहली धीड़ा के जैतक, नावणी के नावणी, सैनवाला के आम्बवाला-1, बर्मापापडी के कंडयीवाला-1, देवनी के देवनी, ददाहु के ददाहु-1, बनकलां के भूड़, सुरला के सुरला, चाकली के निहोग-1 व बनेठी के छामला में आंगनवाड़ी सहायिका के 16 पदों को भरा जा रहा है।

उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए प्रार्थी उसी आंगनवाड़ी क्षेत्र की निवासी होनी चाहिए। इन पदों के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता बाहरवीं निर्धारित की गई है जबकि उच्च शिक्षा प्राप्त उम्मीदवार को नियमानुसार अतिरिक्त अंक दिए जाएंगे। आवेदक के परिवार की वार्षिक आय पच्चास हजार रुपये या उससे कम होनी चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार/ जितेंद्र/सुनील

   

सम्बंधित खबर