नित्या त्यागी स्वर्ण पदक जीतकर राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता के लिए चयनित

नित्या त्यागी स्वर्ण पदक जीतकर राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता के लिए चयनित नित्या त्यागी स्वर्ण पदक जीतकर राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता के लिए चयनित नित्या त्यागी स्वर्ण पदक जीतकर राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता के लिए चयनित नित्या त्यागी स्वर्ण पदक जीतकर राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता के लिए चयनित नित्या त्यागी स्वर्ण पदक जीतकर राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता के लिए चयनित

- जिला ताइक्वांडो स्पोर्ट्स एसोसिएशन मुरादाबाद के सचिव शाहवेज अली ने दी जानकारी

मुरादाबाद, 03 जुलाई (हि.स.)। जिला ताइक्वांडो स्पोर्ट्स एसोसिएशन मुरादाबाद के सचिव शाहवेज अली ने बुधवार को बताया कि नित्या त्यागी ने केंद्रीय विद्यालय द्वारा आयोजित केवीएस गेम्स में स्वर्ण पदक जीता और राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता के लिए चयनित हुईं हैं।

आकांक्षा विद्यापीठ स्कूल मिलन विहार मुरादाबाद में संचालित एसएसवी ताइक्वांडो क्लब की प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी नित्या त्यागी ने प्रतिष्ठित केंद्रीय विद्यालय स्कूल खेलों में स्वर्ण पदक जीतकर ताइक्वांडो के क्षेेत्र में अपना सिक्का जमा लियर। यह उपलब्धि नित्या की ताइक्वांडो यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है । के वी राष्ट्रीय टीम में उनका चयन उनकी कड़ी मेहनत और क्षमता का प्रमाण है। एसएसवी ताइक्वांडो क्लब और उसके कोच सुमित शर्मा नित्या को इस स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करते देखकर रोमांचित हैं और उन्हें विश्वास है कि वह भविष्य की प्रतियोगिताओं में क्लब और देश को गौरवान्वित करती रहेगी।

इस अवसर पर आकांक्षा विद्यापीठ इंटर कालेज के प्रधानाचार्य हिमांशु यादव, जिला ताइक्वांडो संघ के सचिव शाहवेज अली ने नित्या त्यागी को राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं दी व उसका मनोबल बढ़ाया। केशव थापा, अर्जुन, रोहित आदित्य, शोभित भारद्वाज, संदीप कुमार, आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर