नारनौलः आमजन को मूलभूत सुविधाएं प्रदान करना सरकार की पहली प्राथमिकताः धर्मबीर सिंह

नारनौल, 5 जुलाई (हि.स.)। आमजन को मूलभूत सुविधाएं प्रदान करना सरकार की पहली प्राथमिकता है। यह बात भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा के सांसद धर्मबीर सिंह ने शुक्रवार को अटेली विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान कही। इस मौके पर अटेली विधायक सीताराम यादव भी मौजूद रहे।

सांसद धर्मबीर सिंह ने शुक्रवार को अटेली विधानसभा के गांव खेड़ी, नावदी, रामपुरा, कांटी, बिहाली, सैदपुर व गांव बाछौद में जनसंवाद कार्यक्रम किया। उन्होंने जन संवाद कार्यक्रम में संबोधित करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य ग्रामीणों की समस्याओं को सुनकर उनके समाधान के लिए त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करना है। उन्होंने कहा कि युवाओं के लिए कौशल विकास केंद्र स्थापित किए जाएंगे, ताकि रोजगार के नए अवसर प्राप्त हो सकें। सड़कों की मरम्मत, नई सड़कों के निर्माण के लिए बजट स्वीकृत किया जाएगा। सार्वजनिक परिवहन सेवाओं को बेहतर बनाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आप सभी के आशीर्वाद की बदौलत ही मुझे एक बार फिर संसद में जाने का मौका मिला है। इसके लिए मैं सभी का धन्यवाद करता हूं। भिवानी.महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्य में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि गांव में जो भी समस्याएं हैं। उनका प्रस्ताव बनाकर मुझे दें मैं जल्द से जल्द उन समस्याओं का समाधान करवाऊंगा। इस दौरान ग्रामीणों ने बिजली पानी से संबंधित समस्याएं रखी। सांसद ने अधिकारियों को जल्द से जल्द इन समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए। इस मौके पर पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव, पंचायत समिति अध्यक्ष राजेंद्र, ओबीसी प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कुलदीप यादव के अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी व गांव के सरपंच मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्याम/संजीव

   

सम्बंधित खबर