गुवाहाटी में हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Two peddlers nebbed with heroine in Guwahati

गुवाहाटी, 09 जुलाई (हि.स.)। मंगलवार को गुवाहाटी में हेरोइन के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया। असम पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने आज बताया कि जालुकबारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पांडु से ड्रग्स के सौदे के संबंध में गुप्त जानकारी के आधार पर, डीएसपी सत्येंद्र सिंह हजारी के नेतृत्व में एसटीएफ की एक टीम ने दो व्यक्तियों रंजीत चंद्रा (38) और बांकू शर्मा (34) को एक स्कूटी (12 एफएस 1273) के साथ गिरफ्तार किया।

तलाशी के दौरान, उनकी स्कूटी की डिक्की के अंदर से कुल छह साबुन के बक्से, जिनका वजन 64 ग्राम था, बरामद की गईं। तदनुसार गवाहों की मौजूदगी में उनके कब्जे से जब्त कर ली गईं। मौके पर पूछताछ करने पर, उन्होंने खुलासा किया कि जालुकबारी थाना के न्यू कॉलोनी, पांडु में उनके किराए के कमरे में हेरोइन के संदिग्ध चार अन्य साबुनदानी को छिपाकर रखा गया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों के नेतृत्व में, उनके किराए के कमरे में तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान, टीम ने 46 ग्राम वजन के अन्य चार साबुनदानी को बरामद करने में कामयाबी हासिल की।

इस प्रकार कुल हेरोइन 10 साबुनदानी के डिब्बों में 110 ग्राम बिना साबुनदानी के हेरोइन बरामद की गई। तस्करों के पास से एक स्कूटी (एमएच-12एफएस-1273), दो मोबाइल हैंडसेट, छह हजार रुपये, एक काले रंग का बैग और कुछ अन्य दस्तावेज भी उनके पास से बरामद किए गए।

हिन्दुस्थान समाचार / श्रीप्रकाश / अरविन्द राय

   

सम्बंधित खबर