हिसार में हीरो मोटर एजेंसी संचालक की गोली मारकर हत्या, आराेपी फरार

एजेंसी के बाहर मोबाइल फोन पर बात कर रहा था रविंद्र सैनी

अस्पताल में एकत्रित लोगों ने की विधायक भ्याना के खिलाफ नारेबाजी

हिसार, 10 जुलाई (हि.स.)। जिले के कस्बा हांसी में बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हीरो मोटर एजेंसी संचालक रविन्द्र सैनी की हत्या कर दी। आरोपियों ने एजेंसी से बाहर खड़े रविन्द्र पर चार गोलियां दागी, जिनमें से तीन रविन्द्र को लगी। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हांसी शहर के अंदर से गुजरने वाले हिसार-दिल्ली हाइवे पर हिसार चुंगी के समीप स्थित सैनी हीरो मोटर्स के संचालक रविंद्र सैनी को बुधवार सायं बाइक सवार चार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने रविंद्र सैनी पर चार राउंड फायर किए गए जिनमें तीन गोलियां उसे लगी। शोरूम पर काम करने वाले कारिंदे व पुलिस द्वारा मुहैया कराया गया गनमैन जगदीप गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल रविंद्र सैनी को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रविंद्र सैनी के शव को मोर्चरी में रखवाया है, जहां उसका परिजनों के बयान दर्ज कर पोस्टमार्टम किया जाएगा। दिनदहाड़े रविंद्र सैनी को गोली मारने की घटना की सूचना शहर में आग की तरह फैल गई। व्यापार जगत से जुडे नेता, विधायक विनोद भ्याना व सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता सरकारी अस्पताल पहुंचे। व्यापारी नेता पर गोली चलाए जाने की सूचना मिलने पर डीएसपी धीरज कुमार, शहर थाना प्रभारी जगजीत व सीआईए की टीम मौके पर पहुंची। सीआईए की टीम पर मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार रविंद्र सैनी के शोरूम पर करीब छह-सात साल पहले बदमाशों द्वारा फायर किए गए थे। उस मामले में पुलिस द्वारा एक युवक के खिलाफ हत्या प्रयास के विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस इस गोली कांड को उसी मामले से जोड़कर देख रही है। सरकारी अस्पताल में मौजूद रविंद्र सैनी के गनमैन ने बताया कि करीब छह बजे रविंद्र सैनी शोरूम के अंदर मौजूद थे, वह फोन पर बात करते हुए बाहर आ गए। जब वह बाहर आए तो एक बाइक पर आए चार बदमाशों में से तीन बदमाशों ने फोन पर बात कर रहे रविंद्र सैनी के ऊपर नजदीक से फायर कर दिया। बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। रविंद्र सैनी की गोली मारकर हत्या किए जाने की सूचना मिलने पर विधायक विनोद भयाना सरकारी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधवाया।

इस दौरान नागरिक अस्पताल में मौजूद विभिन्न पार्टियों व व्यापारी नेताओं ने विधायक विनोद भयाना के खिलाफ नारेबाजी की। इस अवसर पर व्यापारी नेताओं ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का दिवाला पिट चुका है और बदमाश पूरे हिसार जिले में सरेआम हवाई फायर कर फिरोती मांग रहे है। हिसार जिले में पिछले 15 दिनों में फिरौती मांगने व गोलियां चलाने की कई वारदातें हो चुकी है लेकिन पुलिस आज तक किसी भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

हिन्दुस्थान समाचार / राजेश्वर / संजीव शर्मा

   

सम्बंधित खबर