टेनिस : दिल्ली के सार्थक ने राजस्थान के प्रियांशु को हराकर खिताब पर किया कब्जा

लखनऊ, 12 जुलाई (हि.स.)। एक लाख रुपए की इनामी आइटा में टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली के सार्थक ने राजस्थान के प्रियांशु को हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया। वहीं डबल बैटल में हरियाणा के उदित और राजस्थान की प्रियांशु की जोड़ी ने यूपी के ओम यादव और पंजाब के जतीन की जोड़ी को सीधे सेटों में हरा दिया।

शुक्रवार को आशियाना के उन्नाव टेनिस एकेडमी में आइटा का फाइनल मैच खेला गया। इस मैच में खिलाड़ी काफी उत्साह में रहे। वहीं दर्शकों की भी काफी भीड़ रही। एकल फाइनल मुकाबला तीसरे स्थान पर दिल्ली और सातवें स्थान पर राजस्थान की प्रियांशु चौधरी के बीच हुआ। सार्थक शुरुआत से ही मैच पर हावी रहे और पहले राउंड में 6-1 से बाजी मार ली। वहीं दूसरे राउंड में भी प्रियांशु को 6-2 से हराकर खिताब पर कब्जा जमा लिया।

वहीं डबल फाइनल मुकाबले में हरियाणा के उदित और राजस्थान की प्रियांशु की जोड़ी ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। यह जोड़ी शुरू से ही उप्र के ओम यादव और पंजाब के जतीन की जोड़ी पर हावी रही। उदित और प्रियांशु की जोड़ी ने पहले राउंड में 6-1 से जीत दर्ज की। वहीं दूसरे राउंड में भी 6-2 से मात देकर खिताब पर कब्जा जमा लिया।

हिन्दुस्थान समाचार / उपेन्द्र नाथ राय / Siyaram Pandey

   

सम्बंधित खबर