अस्पताल जाते समय एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त, छह की मौत

पश्चिम मेदिनीपुर, 13 जुलाई (हि.स.)। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के केशपुर के पंचमी के पास गत रात हुए एक सड़क हादसे में तीन महिलाओं सहित छह लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक एंबुलेंस घाटाल से मरीज को लेकर मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज जा रही थी। एंबुलेंस के अंदर मरीज के अलावा उसके परिजन भी थे। इसी दौरान अनियंत्रित होकर एंबुलेंस एक लॉरी से टकराई गई। इस घटना में एंबुलेंस में सवार छह लोगों की मौत हो गई। प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि हादसा किसी गाड़ी को ओवरटेक करते समय हुआ।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले घाटाल अस्पताल में एक महिला को पेट दर्द की शिकायत पर भर्ती कराया गया था। वहां से उन्हें मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाने को कहा गया। रात को मरीज के परिजन उन्हें मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में यह हादसा हो गया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एंबुलेंस ड्राइवर और मरीज जीवित हैं। अन्य सभी लोगों की मौत हो गई है। पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घायलों को मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिला पुलिस अधीक्षक धृतिमान सरकार ने बताया कि सीमेंट से भरी एक लॉरी केशपुर की ओर जा रही थी। तभी केशपुर की और से आ रही एक एम्बुलेंस एक कार को ओवरटेक किया और लॉरी से टकरा गई। एंबुलेंस की रफ्तार इतनी तेज थी कि उस पर काबू नहीं पाया जा सका।

हिन्दुस्थान समाचार / धनंजय पांडे / संतोष मधुप / गंगा राम

   

सम्बंधित खबर