खुद को पुलिस वाली बताकर युवक को हनी ट्रेप में फांस जेवरात और पांच लाख ऐंठे

जोधपुर, 13 जुलाई (हि.स.)। शहर के जसवंत सराय के पास में रहने वाले एक युवक को महिला ने हनी ट्रेप में फांस कर आभूषण और लाखों की रकम ऐंठ ली। लुटेपिटे युवक ने अब पुलिस की शरण लेकर महिला और उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। जांच उदयमंदिर पुलिस कर रही है। महिला ने खुद को पुलिस वाली बताकर ब्लैकमेल किया और खुद को जजों के पास में नौकरी करना बताया। पुलिस ने नामजद महिला और उसके साथी के खिलाफ अब पड़ताल आरंभ की है।

उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि जसवंत सराय के पास रहने वाले एक शादीशुदा युवक की तरफ से केस दर्ज करवाया गया है। इसमें बताया कि तकरीबन चार पांच महिने पहले वह अपने दोस्त की ट्रैवल एजेंसी पर बैठा था। तब वहां पर चौपासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 21 की एक महिला और उसका साथी शिवप्रकाश आए थे। इन लोगों ने उसके दोस्त की दुकान से एक एक्टिवा किराए पर ली थी। मगर काफी दिनों तक गाड़ी नहीं लौटाई तो महिला को फोन किया गया और वह टालमटोल जवाब देती रहीं।

इसके बाद फरवरी 24 से वह फोन पर बातें करने लग गई और फिर धमकाने लगी थी। फोन पर रोजाना बातें करने के साथ महिला मार्च महिने में अपनी एक सहेली के घर कुड़ी भगतासनी लेकर गई जहां उससे जबरन संबंध बनाकर वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने लगी। इसके बाद वह आभूषणों की मांग करने लगी। तब उसे 15 मार्च 24 के बाद उसे 90 से ज्यादा के गहने दिए गए साथ ही 1.10 लाख रुपये ऑनलाइन खाते में दिए जाने के साथ केश 70 हजार रुपये दिए गए।

उसने बाद में खुद को पुलिस वाली होना बताया और फिर जिले के कई मंदिरों में जबरन लेकर गई महंगी होटलों में ठहराने के साथ काफी खर्चा कराया। अपनी बच्ची के पढ़ाई के लिए पांच लाख का लोन भी बैंक से करवा दिया। वह कभी राजपूती शूट में आती तो कभी पुलिस की यूनिफार्म पहन कर आती थी। इसमें उसका साथी शिवप्रकाश भी शामिल रहा। उदयमंदिर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अब जांच आरंभ की है।

हिन्दुस्थान समाचार

हिन्दुस्थान समाचार / सतीश / संदीप माथुर

   

सम्बंधित खबर