प्रदेश में सबसे मजबूत है कांग्रेस,अगली सरकार बनना तय : बृजलाल

बृजलाल बहबलपुरिया ने मतलोडा में चलाया जन संपर्क अभियान

हिसार, 14 जुलाई (हि.स.)। जिस प्रकार से कांग्रेस पार्टी का जनाधार प्रदेश में निरंतर बढ़ता जा रहा है उससे वर्तमान में कांग्रेस पार्टी हरियाणा में सबसे मजबूत स्थिति में है और प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस की बनना तय है। जनता के भरपूर आशीर्वाद व समर्थन से कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ हरियाणा में सरकार बनाएगी।

यह बात जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बृजलाल ने गांव मतलोडा में जन संपर्क अभियान के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि उकलाना हलका आज दयनीय स्थिति में है।हलके में सडक़ें टूटी हुई हैं। बिजली-पानी के लिए हलके की जनता तरस रही है। किसानों को खाद, बिजली, पानी की सुविधा नहीं है। साढ़े 9 वर्षों तक सत्ता में रहने के बाद भी वर्तमान विधायक ने हलके के विकास के लिए कुछ नहीं किया। विधायक ने उकलाना हलके के साथ जो भेदभाव किया है हलके की जनता उसका हिसाब आगामी विधानसभा चुनावों में चुकता करेगी।

उन्होंने कहा कि गांव में जहां-जहां भी वे जनसंपर्क के दौरान गए वहां कांग्रेस पार्टी के प्रति लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। गांवों में लोग खुद कह रहे हैं कि भाजपा सरकार को इस बार सबक सिखाएंगे और कांग्रेस की सरकार लाएंगे। बृजलाल ने कहा कि यदि कुमारी सैलजा व जनता के आशीर्वाद से हलके की सेवा करने का मौका मिला तो उकलाना हलके की काया पलटने में कोई कोर-कसर नहीं रहने दी जाएगी।

इस मौके पर भान प्रधान, प्रकाश चेयरमैन, रामचंद्र प्रधान ब्राह्मण धर्मशाला बरवाला, महेंद्र पूनिया, औमप्रकाश रोहिल, जगदीश, सुरेश शर्मा, सोनू, बलजीत, औमप्रकश बरवड़, मुरारी लाल, सत्यवान, मिठन लाल, अजमेर पूनिया, रामनिवास, बलबीर, चन्द्रभन, होकू, संजय, मोहन, रामलाल, घनश्याम, सूबे सिंह, राधा कृष्ण, फकीरा व उमेद सहित अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार / राजेश्वर / संजीव शर्मा

   

सम्बंधित खबर