कानपुर: भिखारी के भेष में छुपे शातिर अपराधी गिरफ्तार

कानपुर, 14 जुलाई (हि.स.)। हरबंश मोहाल थाने एवं अपराध शाखा की संयुक्त पुलिस टीम ने रविवार को भिखारी के भेष में छुपे शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी के खिलाफ हत्या, मादक पदार्थ एवं असलहों की तस्करी के मुकदमे दर्ज है। पुलिस टीम ने उसके कब्जे से दो तमंचा और एक पिस्टल एवं कारतूस बरामद किया है।

पुलिस उपायुक्त पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार शातिर अपराधी नगर के कलक्टरगंज थाना क्षेत्र में स्थित नयागंज निवासी हरी शंकर शर्मा(65) है। इसके खिलाफ कानपुर के कलेक्टरगंज, हरबंश मोहाल, फजलगंज,रेलबाजार थाने में हत्या, लूट, मादक पदार्थो की तस्करी एवं असलहों की तस्करी का मामला दर्ज है। यह जमानत पर रिहा होने के बाद पुलिस एवं समाज को धोखा देकर भिखारी बन गया और मादक पदार्थो की तस्करी एवं असलहों की तस्करी का कारोबार चुपचाप करने लगा।

पुलिस आयुक्त के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत अपराध शाखा एवं हरबंश मोहाल थाने की तलाश उसकी तलाश कर रही थी। मुखबिर की सूचना रविवार को गणेश मंदिर के पास से प्रभारी निरीक्षक हरबंश मोहाल विक्रम सिंह एवं उनकी टीम के हाथ एक बड़ी सफलता लग गई और उक्त अपराधी को भिखारी के भेष में गिरफ्तार किया। पुलिस टीम ने उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।

हिन्दुस्थान समाचार / रामबहादुर पाल / राजेश

   

सम्बंधित खबर