वोटर के रूप में बांग्लादेशियों को झारखंड में बसा रही हेमंत सरकार : दीपक प्रकाश

अभिनंदन समारोह में शामिल राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश

रामगढ़, 15 जुलाई (हि.स.)। रामगढ़ में भाजपा ने लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत से विजयी होने के बाद कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया। शहर के पटेल छात्रावास में आयोजित अभिनंदन सह संकल्प सभा में शामिल राज्यसभा सदस्य सह उच्च सदन के सचेतक दीपक प्रकाश ने जहां भाजपा कार्यकर्ताओं को 24 कैरेट का खरा सोना करार दिया, वहीं हेमंत सोरेन की सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि झारखंड में बांग्लादेशी घुसपैठ कर रहे हैं और सरकार उन्हें वोटर के रूप में बसा रही है।

दीपक प्रकाश ने पूर्व की भाजपा सरकार और वर्तमान की हेमंत सोरेन की सरकार की तुलना की। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में शांति व्यवस्था स्थापित थी लेकिन अब अपराध हर दिन मीडिया की सुर्खियों में रहता है। हेमंत सरकार ने प्रति वर्ष पांच लाख नौकरी और बेरोजगारी भत्ता देने का झांसा दिया और सत्ता में आते ही बाहरी, भीतरी और मूलवासी में उलझाकर सभी को ठगने का काम किया। आदिवासियों के नाम पर घुसपैठियों के बीच लूंगी बांटी जा रही है। दीपक प्रकाश ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को कमर कसने की सलाह दी। साथ ही कहा कि इस भ्रष्टाचारी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल कर इन्हें उखाड़ फेंकना है।

सांसद मनीष जायसवाल ने कार्यकर्ताओं का जताया आभार

सांसद मनीष जायसवाल ने भाजपा के पक्ष में सबसे ज्यादा मतदान करने वाले कैंट मंडल सहित अन्य मंडल के मतदाताओं का आभार प्रकट करते हुए कहा कि गत लोकसभा चुनाव के दौरान कुछ लोगों ने पार्टी छोड़ कर विपक्ष की भूमिका निभाई थी लेकिन उन्हें उनके ही बूथ पर हराकर हमारे बूथ अध्यक्षों ने ये साबित कर दिया की संगठन में हीं शक्ति है।

इससे पूर्व विधानसभा स्तरीय अभिनंदन सह विजय संकल्प सभा की शुरुआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीरों पर माल्यार्पण के बाद राष्ट्रगान के साथ हुई। मुख्य अतिथि दीपक प्रकाश ने भाजपा के पक्ष में सबसे ज्यादा मतदान करवाने वाले सभी मंडलों के पांच-पांच बूथ अध्यक्षों को शॉल देकर सम्मानित किया। जिला अध्यक्ष प्रवीण मेहता ने कहा कि इस कार्यक्रम के बाद अन्य बूथों की कमेटी भी उत्साहित होगी।

हिन्दुस्थान समाचार

हिन्दुस्थान समाचार / अमितेश प्रकाश / चन्द्र प्रकाश सिंह

   

सम्बंधित खबर