कइयों ने थामा भाजपा का दामन

जम्मू, 2 जनवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का ग्राफ हर गुजरते दिन के साथ ऊपर जा रहा है क्योंकि लोग केंद्र शासित प्रदेश में इस पार्टी से जुड़ने और इसे और मजबूत करने के लिए आगे आ रहे हैं। यह बात भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री कवींद्र गुप्ता ने मंगलवार को यहां आयोजित सदस्यता कार्यक्रम में बोलते हुए कही। इस अवसर पर सत शर्मा, पूर्व मंत्री, प्रमोद कपाही जिला अध्यक्ष जम्मू, प्रिया सेठी, पूर्व मंत्री, संजीता डोगरा अध्यक्ष महिला मोर्चा, राजीव चाढ़क और अन्य नेता उपस्थित थे।

नए शामिल हुए सदस्यों और पार्टी कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करते हुए, कविंद्र गुप्ता ने कहा कि पूरे क्षेत्र के लोग, देश के अन्य हिस्सों की तरह, देश के 140 करोड़ नागरिकों के विकास और कल्याण के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की ईमानदार प्रतिबद्धता को पहचानते हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोगों ने पहले ही आगामी 2024 के आम चुनावों में भाजपा को वोट देने का फैसला कर लिया है और नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधान मंत्री के रूप में काम करने की इच्छा व्यक्त की है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता सत शर्मा ने मोदी सरकार के शासन मॉडल ने लोगों के दिल और दिमाग में एक सकारात्मक छाप छोड़ी है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिवर्तनकारी नीतियां, निर्णायक नेतृत्व और विकास के प्रति अटूट प्रतिबद्धता पूरे जम्मू-कश्मीर के नागरिकों को प्रभावित कर रही है। भाजपा में शामिल होने वाले नए सदस्यों ने आश्वासन दिया कि वे ईमानदारी और समर्पित कार्य करके पार्टी के आधार को मजबूत करने के लिए पूरे दिल से काम करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर