अखिलेश यादव ने अग्निवीर, बेरोजगारी, महंगाई पर उठाया सवाल

बलिया, 06 जनवरी (हि.स.)। अग्निवीर जैसी व्यवस्था से कभी भी देश की सुरक्षा उतनी मजबूती से नहीं हो सकती जितनी मजबूती से होनी चाहिए। आज सीमाओं का सवाल है, बेरोजगारी का सवाल है, महंगाई का सवाल है। यह बातें शनिवार को बलिया दौरे पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

अखिलेश ने कहा कि जीरो टॉलरेंस इसलिए नारा दे रहे हैं जिससे हमारा गरीब समझ ही न पाए। कभी मुख्यमंत्री आवास पर इतने लोगों ने आत्महत्या की कोशिश नहीं की होगी, कई बेटियां न्याय के लिए आई और आत्मदाह किया, उनकी जान नहीं बची। सपा अध्यक्ष ने पत्रकारों से कहा कि मुख्यमंत्री को गिनती की जानकारी कम है। उनसे सवाल पूछो कुछ जवाब देते हैं कुछ। वह अपनी आइडियोलॉजी के हिसाब से शिक्षा देना चाहते हैं, इससे हमारे समाज और देश का भला नहीं होगा। जो क्वालिटी ऑफ एजुकेशन होना चाहिए वह नहीं है।

इससे पूर्व सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बलिया जिले के ग्राम बिसुकिया में सपा के जिलाध्यक्ष स्व. राजमंगल यादव को श्रद्धांजलि अर्पित कर परिजनों से संवेदना प्रकट की। उन्होंने कहा कि हम दु:खी हैं, समाजवादी पार्टी का पूरा साथ है राजमंगल यादव के परिवार के साथ। मैं उन्हें याद करता हूं, श्रद्धांजलि भी देता हूं। ऐसा समर्पित कार्यकर्ता मिल पाना मुश्किल है, उनकी कमी हमेशा हम लोगों को खलेगी। इस दौरान पार्टी के नेतागण व पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/एन.पंकज/मोहित/सियाराम

   

सम्बंधित खबर