वीरेन्द्र जालान बने मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष

पूर्वी चंपारण,07 जनवरी(हि.स.)। बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के मोतिहारी शाखा की एक बैठक रविवार को राणी सती मंदिर में संपन्न हुई।बैठक में बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के प्रांतीय अध्यक्ष जुगल किशोर अग्रवाल, वरीय प्रांतीय उपाध्यक्ष अमर कुमार दहलान क्षेत्रीय उपाध्यक्ष संजय मोदी उपस्थित थे। बैठक की अध्यक्षता बनवारी लाल टिंबरेवाल ने की।

इस दौरान शाखा सचिव दीपक अग्रवाल ने विगत सत्र के शाखा गतिविधियों का विवरण प्रस्तुत किया। साथ ही मारवाड़ी युवा मंच के पदाधिकारियो ने मारवाड़ी सम्मेलन के पदाधिकारियो व आगत अतिथियो को अंग वस्त्र एवं बुके देकर सम्मानित किया। बैठक को संबोधित करते हुए मारवाड़ी सम्मेलन के प्रांतीय अध्यक्ष जुगल किशोर अग्रवाल ने कहा कि मारवाड़ी समाज को अपनी संस्कृति सभ्यता एवं परंपरा के अनुसार सामाजिक कुरीतियों पर विचार कर इसे दूर करने पर जोर देना चाहिए।साथ ही आपसी सामंजस्य बना कर संगठन को मजबूती प्रदान करने की दिशा में काम करना चाहिए।बैठक में मारवाड़ी सम्मेलन मोतिहारी शाखा के सत्र 2024-25 के लिए पदाधिकारी भी निर्वाचित किये गये। जिसमें सर्वसम्मति से बीरेंद्र जालान को अध्यक्ष,तारकेश्वर नाथ केडिया एवं मनोज बुबना को उपाध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया।

संजय कुमार लोहिया को शाखा सचिव, अनिल बोहरा को सहसचिव तथा सुनील गाड़ोदिया को कोषाध्यक्ष के रूप में निर्वाचित किया गया।बैठक में विष्णु नोपानी ,सुभाष टिंबरेवाल, सुधीर कुमार अग्रवाल, विमल राजगढ़िया, विपुल जालान, राहुल अग्रवाल, कुणाल अग्रवाल ,राजेश जालान,देवेंद्र कुमार लुण्डिया, रवि प्रकाश बाजोरिया सहित बड़ी संख्या में मारवाड़ी समाज के लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

   

सम्बंधित खबर