बालगढ़ : तृणमूल कांग्रेस में बढ़ रहा है द्वंद

हुगली, 07 जनवरी (हि.स.)। हुगली जिला तृणमूल युवा कांग्रेस की नेत्री रूना खातून और बालागढ़ के विधायक मनोरंजन व्यापारी के बीच चल रहा द्वंद थमने का नाम नहीं ले रहा है। तृणमूल कांग्रेस के दोनों दिग्गज नेताओं के बीच चल रहे द्वंद ने हुगली जिला तृणमूल कांग्रेस को परेशानी में डाल दिया है। मामला थाने तक पहुंचने के बावजूद मनोरंजन व्यापारी अपने स्टैंड पर कायम हैं। रविवार को विधायक ने एक फेसबुक पोस्ट में पार्टी को दो दिन का समय दिया है। उन्होंने लिखा है कि पार्टी को एक-दो दिन और देखूंगा।

इस मामले में जब रूना खातून से संपर्क किया गया तो उन्होंने विधायक पर पलटवार किया। उन्होंने विधायक को प्रवासी पक्षी कह डाला।

दरअसल मनोरंजन व्यापारी ने रविवार को फेसबुक पर लाइव आकर कुछ विस्फोटक बातें करने वाले थे। हालांकि रविवार शाम पांच बजे तक व्यापारी फेसबुक पर लाइव नहीं आए थे, लेकिन अपने स्टैंड पर कायम रहते हुए उन्होंने एक पोस्ट लिखा। रविवार को लिखे फेसबुक पोस्ट में उन्होंने एक बार फिर रूना खातून पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिनके खिलाफ मुझे मुंह खोलना था, रेत माफिया, मिट्टी माफिया, जुआ बोर्ड संचालक, गांजा तस्कर, गाय व्यापारी। मेरे पास उस फूलन देवी के पति की गायों को खमरगाछी घाट ले जाने वाली तस्वीर है। ममता बनर्जी की तस्वीरों वाली गाड़ी से जाकर वह लोगों को धमकाकर पैसे वसूल रहे हैं। अगर पार्टी चाहेगी तो मैं वह तस्वीर भेजूंगा। उन्होंने मुझे धमकी दी, मैं विधायक के कार्यालय में बैठकर अपनी फेसबुक लाइफ कैसे देख सकता हूं।

मनोरंजन ने इस पोस्ट लिखा है कि वे ममता बनर्जी का अंधभक्त हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि नेता के कहने पर वह पद छोड़ सकते हैं।

इसके बाद उन्होंने लिखा कि मैं एक-दो दिन टीम को देखूंगा। अगर हमें उचित न्याय नहीं मिला तो हम सभी आम लोगों के साथ बालागढ़ बचाओ, दुष्कृति हटाओ जन जागरण आंदोलन शुरू करेंगे। तैयार रहें!

इस बारे में संपर्क करने पर मनोरंजन व्यापारी ने कहा कि वह पार्टी के अंदर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेंगे। पार्टी छोड़ने का सवाल ही नहीं उठता। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर