भाजपा कार्यकर्ताओं ने जलाया राहुल गांधी का पुतला

पुतला जलाते भाजपा कार्यकर्ता

भागलपुर, 02 जुलाई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को लोकसभा में राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान के विरोध में खलीफाबाग़ चौक पर राहुल गांधी का पुतला दहन जिला अध्यक्ष संतोष कुमार के नेतृत्व मे किया। इस दौरान राहुल गांधी होश में आओ राहुल गांधी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए।

जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि समय-समय पर कांग्रेस अपनी हिंदू विरोधी मानसिकता का प्रदर्शन करती आई है। कांग्रेस का चरित्र उनके बयानों में दिखाई पड़ता है। उनके दिए गए बयान से सभी हिंदू आहत है, जिसको लेकर आज भाजपा ने राहुल गांधी का पुतला दहन किया है। राहुल गांधी द्वारा दिया गया बयान निंदनीय है। इसके लिए राहुल गांधी एवं पूरी कांग्रेस को विश्व के समस्त हिंदुओं से क्षमा मांगनी चाहिए।

विजयमित्रा मंडल अध्यक्ष निरंजन चंद्रवंशी ने कहा कि राहुल अपनी राजनैतिक रोटियां सेकने के लिए हिंदू धर्म और हिंदुओं को बदनाम कर रहें हैं। निवर्तमान अध्यक्ष रोहित पांडेय ने कहा कि हिंदू समाज सदैव अहिंसा परमो धर्मा: के सिद्धांत पर चलने वाला समाज है। हमारे यहां चींटी मारना भी पाप है तो हिंदू हिंसक कैसे हो सकता है। इस अवसर पर निरंजन साह, रोशन सिंह सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर