एसएमजेएन कॉलेज के छात्र हार्दिक का हुआ बैंक पीओ पद पर चयन

-शिक्षा, खेलकूद के साथ-साथ रोजगार प्राप्ति में स्थापित कर रहा है कॉलेज नये आयामः रविन्द्र पुरी

हरिद्वार, 08 जनवरी (हि.स.)। महाविद्यालय में एम.कॉम. तृतीय सेमेस्टर में अध्ययनरत छात्र हार्दिक शर्मा ने उत्तराखण्ड ग्रामीण बैंक में पीओ पद पर चयन हुआ है। उक्त जानकारी देते हुए महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. सुनील बत्रा ने हार्दिक शर्मा को शुभच्छाएं प्रेषित कीं।

इस अवसर पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद व कॉलेज प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष श्री महन्त रविन्द्र पुरी हार्दिक शर्मा को सम्मानित करते हुए इच्छा व्यक्त की कि महाविद्यालय के छात्र-छात्राऐं इसी प्रकार सफलता अर्जित कर महाविद्यालय को गौरवान्वित करते रहें। श्री महन्त ने अन्य छात्र-छात्राओं को भी हार्दिक शर्मा की सफलता से प्रेरणा लेने के लिए अपील की। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय का कैरियर काउंसिलिंग सेल निरन्तर छात्र-छात्राओं के कैरियर में उन्नति के लिए प्रयत्नशील है और इसी प्रकार से भविष्य में भी छात्र-छात्राओं की सफलता की अपेक्षा करता है। निरंजनी सुपर 33 ग्रुप के सार्थक प्रयास परिलक्षित हो रहे हैं। उन्होंने कालेज प्राचार्य डॉ सुनील बत्रा एवं कालेज परिवार को अपनी बधाई प्रेषित की।

अधिष्ठाता छात्र कल्याण डॉ. संजय कुमार माहेश्वरी ने हार्दिक शर्मा को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए कहा कि यह सफलता हार्दिक शर्मा की लगन और मेहनत का परिणाम है तथा महाविद्यालय परिवार उनकी इस सफलता पर अत्यधिक हर्ष महसूस करता है। इस अवसर पर डॉ. नलिनी जैन, डॉ. विजय शर्मा, वैभव बत्रा, मोहन चन्द्र पाण्डेय आदि ने हार्दिक शर्मा को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित कीं।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर