तेज रफ्तार बस पलटी, आठ घायल

तेज रफ्तार बस पलटी, आठ घायल

पूर्व मेदिनीपुर, 01 जुलाई (हि.स.)। पूर्व मेदिनीपुर जिले में सोमवार दोपहर पांसकुड़ा और मेछोग्राम के बीच हुए बस दुर्घटना में आठ यात्री घायल हो गये। बस यात्रियों का आरोप था कि बस नियमों की अनदेखी कर काफी तेज रफ्तार से चल रही थी तभी उसका एक्सीडेंट हो गया। दुर्घटना की खबर मिलते ही पांसकुड़ा थाने से बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची। घटना के बाद बस चालक बस छोड़कर भाग गया।

सूत्रों के अनुसार, सोमवार को पश्चिम मेदिनीपुर के घाटाल से एक निजी यात्री बस हावड़ा के लिए रवाना हुई थी। बस में तकरीबन 40 यात्री सवार थे। पांसकुड़ा-मेछोग्राम के बीच एक साइकिल सवार अचानक बस के सामने आ गया। उसे बचाने के चक्कर में बस सड़क किनारे पलट गयी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस एक तरफ झुक गई और पलट गई। तेज आवाज भी हुई। साथ ही बस के अंदर से चीखें आने लगीं। इलाके के लोग दौड़ पड़े। उन्होंने तुरंत बचाव कार्य शुरू कर दिया। वे पलटी हुई बस से यात्रियों को बाहर निकालने में कामयाब रहे। पलटी हुई बस से एक बच्चे को भी बाहर निकाला गया। स्थानीय लोगों ने कई महिलाओं को भी बचाया। बस में सवार आठ लोगों को गंभीर चोटें आईं। पांसकुड़ा थाने के आईसी और बीडीओ की मौजूदगी में घायल बस यात्रियों को पांसकुड़ा सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल ले जाया गया। चालक की तलाश शुरू कर दी गई है। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर