झामुमो नेता अभिषेक सिंह पूर्व मेयर अरूणा शंकर पर करेंगे मानहानि का मुकदमा

पलामू, 9 जनवरी (हि.स.)। मेदिनीनगर नगर निगम की प्रथम महापौर एवं भाजपा नेत्री अरूणा शंकर द्वारा लगाये गए तमाम आरोपों को खारिज करते हुए झामुमो के युवा नेता अभिषेक सिंह ने कहा कि पांच वर्ष में की गयी गड़बड़ियों पर पर्दा डालने के लिए पूर्व मेयर द्वारा उनके परिवार को टारगेट किया जा रहा है। बिना साक्ष्य के केवल वोट की राजनीति के लिए अरूणा शंकर बयानबाजी कर रही हैं। अभिषेक मंगलवार को अपने हमीदगंज स्थित आवास पर पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

झामुमो नेता अभिषेक ने कहा कि पांच वर्ष का कार्यकाल खत्म होने के बाद पूर्व मेयर अरूणा शंकर को गरीबों की चिंता हो रही है। कार्यकाल के दौरान उन्होंने बसाने को लेकर कोई कार्य नहीं किया। पूरा समय केवल दिखावा में ही बीत गया। बड़ा तालाब इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। गांधी मैदान पार्क की भी स्थिति बदतर हो गयी है।

उन्होंने कहा कि पानी, बालू और नदी बेचने वाला बयान काल्पनिक है। कुंड के इलाके में 120 एकड़ जमीन केवल उनके परिवार के नाम पर है। जब इतनी जमीन उनके पास है तो फिर सरकारी जमीन हम क्यों बेचेंगे? नदी का स्वरूप हर वर्ष बदलते रहता है। कटाव का सिलसिला चलते रहता है। उनकी जमीन नदी में समा गयी है। अंचल की ओर से की गयी नापी में अभी तक सारी जमीन उनकी रैयती मिली है।

बार बार पूर्व मेयर के कार्यों में हुई लूट को उठाने के कारण उनके परिवार को चैलेंट किया जाता है, लेकिन अब बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। पूर्व मेयर आरोपों पर साक्ष्य प्रस्तुत करें अन्यथा मानहानी का मुकदमा दायर करेंगे। अभिषेक ने कहा कि मेदिनीराय के नाम पर शहर बसा है, लेकिन प्रतिमा कहीं नहीं लगी। कचहरी चौक पर राजा मेदिनीराय की प्रतिमा लगनी चाहिए थी, लेकिन उसे शहीद चौक बना दिया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

   

सम्बंधित खबर