लोकसभा चुनाव में भी 25 सीटों पर जीत दर्ज कराएंगे : विश्नोई

जोधपुर, 09 जनवरी (हि.स.)। उद्योग एवं वाणिज्य, युवा मामले एवं खेल, कौशल, नियोजन, उद्यमिता एवं नीति निर्धारण विभाग के राज्यमंत्री के.के. विश्नोई ने अपने जोधपुर प्रवास पर कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश के अंदर 25 के 25 सीटे जीतेंगे। उन्होंने पुन: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने का दावा किया है।

विश्नोई ने कहा कि पिछले दो चुनावो में भी जनता ने जिस तरह से पूर्ण बहुमत के साथ केन्द्र में भाजपा की सरकार बनाई है उसी तरह इस बार फिर यही जनता का पूरा मूड है कि पिछली बार से भी ज्यादा उत्साह के साथ केन्द्र में भाजपा की सरकार बनाकर नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।

उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे मेें कहा कि योजनाएं जनता तक पहुंचे ताकि वे अधिकाधिक लाभ ले सके। हैण्डीक्राफ्ट उद्योग पर मंदी की मार बताते कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कारण इसकी मंदी दिखाई नहीं दे रही, सबकुछ सुचारू ढंग से चल रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को बने अभी एक महिना ही हुआ है, फिर भी सरकार ने एक महिनें काफी बड़े काम किए है, एसाअईटी के गठन से लेकर अन्रापूर्णा योजना में हो रहे लाभ के बारे में जानकारी दी। पूर्व में सांसद निधि से खेलकूद प्रतियोगिताएं होती थी अब विधायक निधि से खेलकूद प्रतियोगिताएं होगी।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर